Home खेल पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन पर गुस्साए कोच बोले, आलोचना के हकदार

पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन पर गुस्साए कोच बोले, आलोचना के हकदार

2 second read
0
7

पाकिस्तान के लगातार ख़राब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि जैसा टीम का प्रदर्शन रहा है हम आलोचना के हकदार हैं। जिसकी उम्मीद थी हम वो नहीं कर पाए।

मिस्बाह उल हक ने कहा – ” हमारे प्रदर्शन के लिए हम आलोचना किए जाने के हकदार हैं। जब लोग आपसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं और आप ऐसा नहीं करते तो उनका आपकी आलोचना करना गलत नहीं है। हमने जिस तरह से पहले टेस्ट में जज्बा दिखाया था, वो बहुत अच्छा था और हर किसी को दूसरे टेस्ट में भी इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारे पास सीरीज में मैच जीतने के मौके थे लेकिन हमने इसका फायदा नहीं उठाया। ”

आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान टीम न्यूजीलैंड से टेस्ट सीरीज 2-0 से हारी है जिसके बाद मिस्बाह उल हक का ये बयान सामने आया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब मिस्बाह उल हक ने ऐसा बयान दिया है इससे पहले भी कई बार ऐसे बयान सामने आ चुके हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से हारी है। दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान टीम को पारी और 176 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं पाकिस्तान टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में भी 2-1 से हारी थी।

Load More In खेल
Comments are closed.