Home Breaking News सीएम तीरथ की फिसली जुबान, कहा-बनारस में भी लगता था कुंभ

सीएम तीरथ की फिसली जुबान, कहा-बनारस में भी लगता था कुंभ

0 second read
0
20

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: उत्तराखंड में सियासी जंग के बाद नियुक्त किये गए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत लगातार सुखियों में है। पहले फटी जींस फिर मोदी को भगवान बताने के बाद एक बार फिर उन्होंने एक विवादित बयान दे दिया है।

दरअसल, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हरिद्वार के कुंभ में अपना एक संबोधन दे रहे थे। इसी बीच उन्होंने बनारस में भी कुंभ लगने की बात कह डाली। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया और एक बार फिर तीरथ चर्चा में आ गए।

तीरथ का ये बयान सोशल मीडिया पर जाते ही चर्चा में आ गया। उनके इस बयान पर जहां विपक्ष कटाक्ष कर रहे तो वहीं उनके समर्थक उनका समर्थन कर रहे हैं।

आपको बता दें, मुख्यमंत्री हरिद्वार में जारी कुंभ के बीच योजनाओं का लोकार्पण करने पहुंचे थे। वही पर सीएम तीरथ सिंह रावत ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया। इसी दौरान कह दिया कि, पहले कुंभ बनारस में भी होता था, कुंभ हरिद्वार में होता है, बनारस में होता है और उज्जैन में होता है।

आपको बता दें, इससे पहले मुख्यमंत्री ने महिलाओं के पहनावे को लेकर भी एक बयान दिया था जिसके बाद से ही चर्चा में रहे थे। उनका एक बयान और विराल हुआ था, जिसमें वह कोरोना काल के दौरान सरकार द्वारा दिए गए आनाज का जिक्र करते हुए बच्चे पैदा करने को लेकर दिए बयान पर चर्चा में थे। हालांकि उनका यह वीडियो काफी पुराना था। अब एक बार फिर वो कुंभ के बयान को लेकर चर्चा में हैं।

Load More In Breaking News
Comments are closed.