Home Breaking News CM तीरथ सिंह रावत का ऐलान- पत्रकारों को मुफ्त में लगेगी कोरोना वैक्सीन

CM तीरथ सिंह रावत का ऐलान- पत्रकारों को मुफ्त में लगेगी कोरोना वैक्सीन

0 second read
0
8

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: देश में कोरोना ने एक बार अपनी रफ़्तार पकड़ ली है। शुरुआत में वैक्सीन के आने से पहले केंद्र सरकार ने आदेश दिए थे, कि कोरोना वॉरियर्स को वैक्सीन लगाई गई जाएगी। फिर 60 साल से अधिक उम्र के, फिर 45 साल वाले उम्र के लोगों को।

वहीं उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है। इसी बीच तीरथ सिंह रावत ने एक बड़ा बयान दिया है, जिसके चलते काफी राहत मिल सकती है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने शुक्रवार को एक बड़ा ऐलान किया है। उत्तराखंड में मुख्यमंत्री ने पत्रकारों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगने का बड़ा बयान दिया है।

तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि पत्रकारों ने भी बाकी कोरोना वॉरियर्स की तरह कोविड काल में काम किया है, यही कारण है कि उन्हें भी मुफ्त में वैक्सीन लगाई जाएगी। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सिर्फ ऐलान नहीं है, बल्कि इसको लेकर आदेश जारी भी हो गया है।

बता दें, उत्तराखंड से पहले कई स्थानों पर पहले भी पत्रकारों को कोरोना वॉरियर्स मानकर वैक्सीन देने की मांग की गई है। पंजाब के लुधियाना में स्थानीय प्रशासन ने पत्रकारों को वैक्सीन देना शुरू भी कर दिया है।

आपको बता दें, तीरथ बीते दिनों महिलाओं के पहनावे को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। उन्होंने रिप्पड जीन्स को लेकर एक आप्पतिजनक बयान दिया था, जिसके बाद से उन पर तीखे प्रहार किये गए थे।

Load More In Breaking News
Comments are closed.