1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीएम केजरीवाल ने मंदिर में की दिवाली पूजा तो पूर्व साथी बोले, हिन्दू नेता बनने की बधाई

सीएम केजरीवाल ने मंदिर में की दिवाली पूजा तो पूर्व साथी बोले, हिन्दू नेता बनने की बधाई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दिवाली के मौके पर राष्ट्रीय राजधानी के अक्षरधाम मंदिर में दिवाली पूजा की और प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की।

उन्होंने पहले ही दिल्लीवासियों को यह बता दिया था की वो इस बार सबके साथ मंदिर में पूजा करने वाले है और दिल्ली के लोगों से अपील की थी की वो भी उनके साथ पूजा करे।

बता दे कि सीएम अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल और डिप्टी, मनीष सिसोदिया के साथ टीवी पर लाइव प्रसारित हुई पूजा की रस्म में शामिल हुए। इस मौके पर उनके साथ उनकी कैबिनेट के कई मंत्री भी शामिल थे।

Image

उन्होंने ट्वीट किया था, दिल्ली के दो करोड़ लोग एक साथ दिवाली पूजन करेंगे और आज शाम 7.39 बजे मंत्रों का जाप करेंगे, जिसका सीधा प्रसारण होगा। आइए हम दिल्ली की दिवाली का हिस्सा बनें।

इसी बीच अन्ना आंदोलन में उनके साथी रहे आशुतोष ने उनके इस कृत्य पर तंज कसा है।

Image

दीवाली के दिन दिल्ली वालों साथ पूजा करने के लिए टीवी पर विज्ञापन देने और इस पूजा का लाइव प्रसारण किए जाने पर आशुतोष ने लिखा, अरविंद केजरीवाल को हिंदू नेता होने पर बहुत बहुत बधाई।

दरअसल आशुतोष ने साल 2014 में आम आदमी पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव लड़ने के बाद साल 2015 के विधानसभा चुनावों में अहम भूमिका निभाई थी।

दिल्ली नगर निगम के चुनाव में उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा था. लेकिन अगस्त 2018 में उन्होंने निजी कारणों से आम आदमी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...