1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मशहूर टुंडे कबाबी शॉप पर ग्राहकों और कर्मचारियों के बीच मारपीट

मशहूर टुंडे कबाबी शॉप पर ग्राहकों और कर्मचारियों के बीच मारपीट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मशहूर टुंडे कबाबी शॉप पर ग्राहकों और कर्मचारियों के बीच मारपीट

खबर उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ से है, यहां 115 साल पुरानी और मशहूर टुंडे कबाबी शॉप पर ग्राहकों और कर्मचारियों के बीच मारपीट हो गई। यह मारपीट 82 रुपए के बिल को लेकर शुरू हुई कहासुनी के बाद हुई है। इस दौरान टुंडे कबाबी के रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ हुई और कुर्सियां फेंकी गईं। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

खबरों के मुताबिक, जिस समय टुंडे कबाबी शॉप पर यह घटना हुई, उस वक्त वहां पुलिस भी मौजूद थी। पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में दबंगों ने दबंगई की और दुकान मालिक व कर्मचारियों के साथ मारपीट की। मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। जिसके कारण चौकी इंचार्ज का ट्रांसफर कर दिया गया है। साथ ही प्रभारी निरीक्षक पर जांच बैठा दी गई है।

टुंडे कबाबी की दुकान लखनऊ के कपूरथला इलाके में स्थित है। जानकारी के मुताबिक, टुंडे कबाबी की दुकान पर कुछ लोग खाना खाने पहुंचे थे, इस दौरान 281 रुपये का बिल बना। इसके बाद करीब 82 रुपए अलग से कबाब का बिल बना। इसी को लेकर ग्राहकों का वेटर से झगड़ा हो गया, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों के पक्ष में अन्य लोग भी दुकान पर आ गए और जमकर मारपीट शुरू हो गई।

CCTV में कैद हुई पूरी घटना

मारपीट की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। तो वहीं, अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर तहरीर लेकर मारपीट करने वाले ग्राहकों की तलाश कर रही है। उधर, लापरवाही बरतने के एवज में चौकी इंचार्ज राजेश कुमार का ट्रांसफर कर दिया गया है और थाना प्रभारी फरीद के खिलाफ जांच बिठा दी गई है।

क्या कहा पुलिस ने

वहीं इस मसले पर पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग खाना खाने गए थे, जहां बिल को लेकर वेटर से पहले बहस हुई और उसके बाद मारपीट शुरू हो गई। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। पुलिसवालों पर भी एक्शन लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...