Home उत्तर प्रदेश चित्रकूट : अखि‍लेश ने भाजपा सरकार को जमकर कोसा

चित्रकूट : अखि‍लेश ने भाजपा सरकार को जमकर कोसा

10 second read
0
6

चित्रकूट : अखि‍लेश ने भाजपा सरकार को जमकर कोसा

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को चित्रकूट पहुंचे थे। आज उनका यहां दूसरा दिन हैं। अखि‍लेश ने शुक्रवार की सुबह चित्रकूट में कामदगिरि की परिक्रमा की और भगवान कामतानाथ के दर्शन किए। कामदगिरि की परिक्रमा लगाते समय अखि‍लेश ने दुकानदारों से जगह-जगह बातचीत भी की।

इस दौरान उन्होंने साधु संतों से मुलाकात कर दोबारा यूपी में एक बार फिर सपा सरकार बनाने की अपील की। इस दौरान अखि‍लेश ने भाजपा सरकार को जमकर कोसा। कहा, ‘हम भगवान से प्रार्थना करेंगे कि यह सरकार जाए और जनता से अपील है कि जब भी मौका मिले तो सरकार को हटाए।

अखि‍लेश यादव गुरुवार को जब चित्रकूट पहुंचे तो ट्वीट किया, ‘सपा के समय चित्रकूट में पर्यटन के विकास के लिए बड़े विमानों व व्यावसायिक उड़ानों हेतु चित्रकूट की हवाई पट्टी का जो काम शुरू हुआ था, वो भाजपा सरकार में ठप्प पड़ा है। विकास का हवाई दावा करनेवाली भाजपा के लिए अब यूपी की जनता कह रही है: भाजपा के चार साल पूरे, लेकिन सारे काम अधूरे।

इसके बाद अपने दौरे की फोटोज शेयर करते हुए अखि‍लेश ने लिखा, ‘चित्रकूट में रोप-वे का रंग-रोगन तो करा दिया गया पर लक्ष्मण पहाड़ी मंदिर के परिसर और चित्रकूट के कई मार्गों व विकास के अन्य काम उपेक्षित पड़े हैं। भाजपा याद रखे विकास के रंग बहुरंगी और बहुआयामी होते हैं।

अखि‍लेश ने शुक्रवार को कामदगिरि की परिक्रमा और साधु-संतों के साथ फोटो शेयर की। उन्‍होंने लिखा, आज कामदगिरि की परिक्रमा और साधु-संतों के आशीर्वाद का परम सौभाग्य मिला। चित्रकूट-निवासियों ने बताया कि उन्हें 2022 में सपा की सरकार के फिर से आने की प्रतीक्षा है जिससे विकास का काम आगे बढ़ सके क्योंकि जो काम हुआ है वो सपा काल का है। भाजपा सरकार में चित्रकूट को कुछ नहीं मिला।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.