1. हिन्दी समाचार
  2. विदेश
  3. इस खूबसूरत महिला का बॉयफ्रेंड बनने का मौका!, दो दिन के मिलेंगे 72 हजार रुपये

इस खूबसूरत महिला का बॉयफ्रेंड बनने का मौका!, दो दिन के मिलेंगे 72 हजार रुपये

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: वैसे तो हर महिला को शौक होता है कि किसी पार्टी या शादी समारोह में जाये तो उसके पति या बॉयफ्रेंड साथ में रहे, लेकिन जब कभी ऐसा नहीं हो पाता तो वह काफी दुखी भी होती है। अमेरिका से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां एक महिला ने किराये पर बॉयफ्रेंड के लिए विज्ञापन दिया है। सबसे मजेदार बात यह है कि जिस महिला ने विज्ञापन दिया है, उसने अपने लिए नहीं दिया है, बल्कि अपने सास के लिए दिया है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया साइट रेडिट पर यह विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है, इस विज्ञापन पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। विज्ञापन में महिला ने लिखा है कि उसे अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड चाहिए, वो भी केवल 2 दिनों के लिए।

दिये गये इस विज्ञापन में महिला ने लिखा है कि उसे अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड चाहिये और महज दो दिनों तक नकली बॉयफ्रेंड बनाने वाले को 72 हजार रुपये का भुगतान भी क्या जाएगा। आपको बता दें कि विज्ञापन देने वाली यह महिला न्यूयॉर्क की हडसन वैली में रहती है।

महिला ने विज्ञापन में कहा है कि, “मुझे अपनी 51 वर्षीय सास के लिए एक साथी की जरूरत है, जो उनके साथ शादी और डिनर में शामिल हो सके। दो दिन तक उसे सास के साथ रहना होगा, जिसके लिए उसे एक हजार डॉलर (करीब 72 हजार रुपये) मिलेंगे।“

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads