1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. सिडनी टेस्ट को लेकर सीए ने किया एमसीजी को स्टैंडबाय

सिडनी टेस्ट को लेकर सीए ने किया एमसीजी को स्टैंडबाय

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सिडनी में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक फैसला लिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड को बैकअप के तौर पर रखा है। अगर किसी तरह की कोई परेशानी तीसरे टेस्ट को लेकर होती है तो तीसरा टेस्ट भी मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ही खेला जाएगा।

सीए ने आज बताया कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच 7 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड को एक बैक-अप वेन्यू के रूप में घोषित किया गया है। हालांकि यह कोशिश भी की जा रही है कि मैच ऑरिजनल शेड्यूल के अनुसार सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाए। इसका अंतिम फैसला 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान लिया जाएगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने कहा है कि – ” हमने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि वैश्विक महामारी के दौरान क्रिकेट की पूरी तरह से समयबद्धता में फुर्ती, समस्या को सुलझाने और टीम वर्क की आवश्यकता होगी। सभी की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है और उसके लिए ये कार्य किया जा रहा है। ”

हॉकले ने आगे कहा कि – ” रिकॉर्ड टेस्टिंग और न्यू साउथ वेल्स में नए कम्युनिटी ट्रांसमिशन में गिरावट ने उम्मीद बंधी है। यदि सिडनी में स्थिति बिगड़ती है तो हमारे पास स्ट्रॉन्ग कंटीजेंसी प्लान्स है। ”

सीए को चौथे मैच को भी ब्रिस्बेन से बाहर करना पड़ सकता है, लेकिन हॉकले ने कहा कि वे क्वींसलैंड सरकार के साथ इस पर काम कर रहे हैं ताकि जरूरत पड़ने पर ट्रैवलिंग के लिए आवश्यक छूट मिल सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...