Home सियासत जब तक चुनाव समाप्त होंगे, ममता बनर्जी भी ‘जय श्री राम’ का जाप करेंगी: ममता बनर्जी

जब तक चुनाव समाप्त होंगे, ममता बनर्जी भी ‘जय श्री राम’ का जाप करेंगी: ममता बनर्जी

0 second read
0
4

पश्चिम बंगाल में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसको लेकर वहां की राजनीति लगातार गर्माती जा रही है। वही आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि जब तक चुनाव समाप्त होंगे, ममता बनर्जी भी ‘जय श्री राम’ का जाप करेंगी।

शाह ने कहा कि जय श्री राम जप ममता बनर्जी का अपमान है। क्यों? इतने लोग इस जप पर गर्व करते हैं। इस नारे से आपका अपमान क्यों होता है? आपको तुष्टीकरण करके एक वर्ग विशेष का वोट चाहिए। क्यों इनके वोट (भीड़ की तरफ इशारा) नहीं चाहिए?

उन्होंने कहा आपको वोट के लिए एक वर्ग को खुश करना है। उन्होंने सवाल किया कि अगर भारत में ‘जय श्री राम’ का जाप नहीं किया जाएगा, तो क्या इसे पाकिस्तान में उठाया जाएगा?

अमित शाह ने इसके बाद रैली में आई भीड़ से जय श्री राम के नारे लगवाए। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ममता दीदी को ये अपमान लगता है। शाह ने यह भी कहा कि ‘परवर्ती यात्रा का उद्देश्य घुसपैठ को समाप्त करना होगा। उन्होंने कहा, “भाजपा की ‘परिवर्तन यात्रा’ सीएम, विधायक या मंत्री बदलने के लिए नहीं है। यह घुसपैठ को समाप्त करने के लिए है।

टीएमसी के ‘गुंडों’ द्वारा पश्चिम बंगाल में भाजपा के मार्च को रोकने की कोशिश करने के बारे में बात करते हुए, शाह ने कहा, बंगाल विधानसभा चुनाव नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल और ममता बनर्जी के विनाश मॉडल के बीच लड़ाई है।

Load More In सियासत
Comments are closed.