Home उत्तर प्रदेश यूपी के बलिया मे चली गोली, एक व्यक्ति की मौत

यूपी के बलिया मे चली गोली, एक व्यक्ति की मौत

7 second read
0
39

यूपी के बलिया का चर्चित दुर्जनपुर गोली कांड की घटना के दिन का आज एक नया लाइव वीडियो सामने आया है। 47 सेकेंड के इस लाइव वीडियो में घटना के दिन ही इस घटना के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह जिसकी गोली से जयप्रकाश पाल उर्फ गामा पाल की मौत हो गई थी।

गोली की घटना के तुरंत बाद ही गोली मारने वाले धीरेन्द्र प्रताप सिंह को पकड़ कर कई पुलिस वाले ने चारो तरफ से घेर कर लोगों के भीड़ के बीच ही धीरेन्द्र प्रताप सिंह की जमकर लाठी डंडों से बुरी तरह पिटाई कर रहे है।

 

यह लाइव वीडियो घटना के दिन दिनाँक 15 अक्टूबर का दुर्जुनपुर गांव का है जो आज सामने आया है।

लोगों के भारी भीड़ के बीच लाल रंग के एक युवक की चारो तरफ से घेर कर लाठी डंडों से पिटाई करने का यह लाइव वीडियो बलिया गोली कांड के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डबलू सिंह का है।

जो दिनाँक 15 अक्टूबर को रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में सरकारी कोटे की दुकान के लिए आयोजित खुली बैठक जिसमे डिप्टी एसपी और एसडीएम भी मौजूद थे।

बैठक के दौरान ही दो पक्षों में विवाद हो गया और इस विवाद के बाद धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने लाईसेंसी पिस्तौल से 10 राउंड गोली चला दी। जिसमे गोली।लगने से जयप्रकाश उर्फ गामा पाल की मौत हो गई।

जहाँ गोली चलाने के बाद पुलिस ने तुरंत ही धीरेन्द्र प्रताप सिंग को पकड़ लिया और भारी भीड़ के बीच ही उसकी लाठी डंडे से पिटाई करने लगे। लाइव वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह को पकड़ कर कई पुलिस वाले उसे चारो तरफ से घेर कर लाठी डंडे से बुरी तरह जमकर पिटाई कर रहे है।

वही कुछ पुलिस वाले भीड़ को वहाँ से हटाने का प्रयास कर रहे है ताकि पुलिस आराम से उसपर डंडा बरसा सके। इस लाइव वीडियो में पुलिस ने जमकर पीटने के बाद आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह को धक्का देते हुए 4 पुलिस वाले उसे लेकर जाते दिखाई दे रहे है।

बताया जाता है कि इसके बाद ही घटना का मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह फरार हो गया था। और पुलिस उसे कई टीमें बनाकर उसके गिरफ्तारी में लगी थी । मगर बाद में एसटीएफ ने इस घटना के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल आरोपी धीरेन्द्र सिंह जेल है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.