1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. भाई ने फिल्मी अंदाज में दिया हत्या को अंजाम, फिर छुपा दी लाश, दो साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

भाई ने फिल्मी अंदाज में दिया हत्या को अंजाम, फिर छुपा दी लाश, दो साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

केरल : कहते हैं कि लोगों पर फिल्मों का अच्छा और बुरा, दोनों तरह से असर पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ केरल में, जहाँ शख्स ने फिल्मी अंदाज में अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के कत्ल करने के तरीके से ये मालूम होता है कि उसने कोई फिल्म देखकर इस तरह हत्या को अंजाम दिया हो। जी हाँ, आपने अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम तो देखी ही होगी। ठीक उसी तरह केरल में आरोपी ने अपने भाई की हत्या की और लाश को छिपा दिया। जिसका खुलासा पूरे दो सालों बाद हुआ। 

केरल के कोल्लम जिले से हत्या का एक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने ही बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी ने लाश को बिलकुल फिल्म ‘दृश्यम’ के स्टाइल में गायब कर दिया। इसके अलावा ये भी चौंकाने वाली बात है कि आरोपी ने पूरे दो साल तक भाई की हत्या को राज बनाए रखा। 

बता दें कि ये मामला साल 2018 का है। हालांकि, मृतक शाजी पीटर के परिजन ने उसकी मौत को लेकर संदेह जताया। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। 

दरअसल,  2018 में ओणम के दौरान, शाजी पीटर अपने परिवार के साथ रहने के लिए अपने पैतृक घर लौटा था। इस दौरान शाजी ने कथित रूप से अपने छोटे भाई सजिन की पत्नी आर्या के साथ गलत हरकत की।

इसके बाद सजिन ने अपने भाई को रंगे हाथों पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। सजिन ने अपने भाई को इस हद तक पीट दिया की उसकी मौत हो गयी। फिर आरोपी सजिन ने हत्या के आरोप से बचने के लिए लाश को छिपाने का फैसला किया। आरोपी के इस काम में उसकी माँ और पत्नी ने मदद की। जिसके बाद तीनों ने मिलकर कोल्लम जिले के एरोर में अपने घर के पिछवाड़े में भाई के शव को दफन कर दिया। 

इतना ही नहीं, तीनों ने शाजी की मौत की जानकारी परिवार में किसी को नहीं दी। हालांकि, शाजी मलप्पुरम जिले में जिन लोगों के लिए काम करता था, उन लोगों ने उसे खोजने की कोशिश की। जिस दौरान ये खुलासा हुआ। जिसके बाद बुधवार को शव बरामद कर लिया गया। बताया जा रहा है कि लाश जब मिली तो कंकाल में तबदील हो चुकी थी।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...