1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. टॉयलेट के कमोड में बनाया नाश्ता और जूस , फिर अपने ही दोस्तों को खिलाया

टॉयलेट के कमोड में बनाया नाश्ता और जूस , फिर अपने ही दोस्तों को खिलाया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट – माया सिंह

अक्सर जब  सारे दोस्त एक जगह मिलते है तो जमकर पार्टी करते है । अच्छे होटल मे जाकर खाते-पीते हैं । ऐसा भी होता है कि दोस्तों में से कुछ लोग अपने हाथ से स्पेशल तरह का नाश्ता बनाकर खाना पसंद करते है । ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है , जहां कुछ दोस्त पार्टी कर रहे हैं और नाश्ता , जुस  टॉयलेट सीट पर बनाकर तैयार कर रहे हैं।

दरअसल यह अजीबो-गरीब हरकत एक वीडियो में देखा गया है । यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग फनी कमेंट करने के साथ ही शेयर भी कर रहे हैं ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ दोस्त एक जगह पर इकट्टे हुये है। उनके लिये एक महिला नाश्ता और जूस तैयार कर रही है और  अन्य  दोस्त भी बनाने में मदद कर रहे है तो वहीं कुछ बाहर इंतजार करते दिख रहे हैं ।

हैरानी की बात यह है कि महिला नाश्ता किसी बर्तन में न बनाकर टॉयलेट सीट के कमोड में  रखकर तैयार कर रही है। वीडियो में दिख रहा है कि पहले महिला कमोड में आइस क्यूब डालती है, फिर आइसक्रीम को डालती है, बाद में उपर से उसमें कैंडी भी मिक्स करती है ।

इतना ही नहीं नाश्ता बनाते वक्त महिला खुद भी  चखते हुये नजर  आ रही है। महिला इसमें ड्रिंक  और स्वीट भी डाल रही है । इसके बाद चम्मच से मिलाकर जूस तैयार कर रही है।

सबसे चौंकाने वाली बात यह  है कि सारे मिक्चर डालने के बाद महिला टॉयलेट के फ्शल में कोल्डड्रिंक डालकर उसे फ्लश भी करती है, इससे कोल्डड्रिंक कमोड में रखी आइसक्रीम से मिल जाता है । इसके बाद नाश्ता  और जूस तैयार हो जाता है और महिला सहयोगी दोस्त के साथ मिलकर गिलास में उस ड्रिंक को देते हुये नजर आ रही है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...