Home Breaking News बरेली में प्रेमिका के दरवाजे पर जिंदा जला प्रेमी, अलग-अलग समुदाय से थे दोनों

बरेली में प्रेमिका के दरवाजे पर जिंदा जला प्रेमी, अलग-अलग समुदाय से थे दोनों

2 second read
1
26

रिपोर्ट – माया सिंह

बरेली  :  बरेली के बहेड़ी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया  है । जहां एक युवक अपनी प्रेमिका के दरवाजे पर ही जिंदा जल गया, देखने वालों की आंखे खुली की खुली रह गई । बताया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों अगल – अलग समुदाय से आते हैं । वहीं युवक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि लड़की के परिवार वालों ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगाई है । शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है । वहीं बुरी तरह से आग में झुलसे शख्स को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

दरअसल , बहेड़ी के कस्बा फरीदपुर के रहने वाले आकाश कुमार शादीशुदा हैं । ग्रामिणों ने बताया कि काफी लंबे समय से दूसरे समुदाय की युवती से उनका प्रेम – प्रसंग चल रहा था । इनके संबंध की चर्चा पूरे गांव में होने लगी थी । इसके बाद बदनामी के डर से कुछ दिन पहले ही लड़की के घरवालों ने लड़की को जोखपुर में किसी रिश्तेदार के पास भेज दिया  । इसके बावजूद युवक ने लड़की का पता लगा लिया और ऐसा करनामा किया कि देखकर सभी दंग रह गये ।

असल में , सोमवार को आकाश प्रेमिक के रिश्तेदार के यहां पहुंच गया जहां वह रहने के लिये गई थी । कुछ देर बाद ही लड़की के दरवाजे पर  आकाश की जोर-जोर से चिखने की आवाज़ आई । चिख सुनकर गांव वाले तुरंत मौके पर जमा हो गये , वहां का नजारा देखकर सभी दंग रह गये । युवक पुरी तरह आग के लपटों में घिरा हुआ था , दूर से देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वहां कोई शख्स नहीं बल्कि आग का गोला हो । हालांकि ग्रामिणों ने फुर्ती दिखाई और तुरंत आग बुझा दिया और पुलिस को सूचित करने के साथ ही आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया ।

आकाश के परिजनों का कहना है कि लड़की के परिवार वाले इनके रिश्ते के वजह से रंजिश रखते थे । उन्होनें बहाने से आकाश को घर बुला लिया और इसके बाद अपने दरवाजे पर ही आग लगाकर जान से मारने की कोशिक की । जबकि पुलिस का मानना है कि आरंभिक जांच के मुताबिक लड़के ने खुद आग लगाई है । हालांकि पुलिस ने आरोप के आधार पर केस दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है ।

गौरतलब है कि गांव वालों का भी कहना है कि आकाश ने आत्मदाह की कोशिश की है और आग खुद लगाई है । फिलहाल युवक की इलाज चल रही है और पुलिस भी जांच-पड़ताल में लगी हुई है ।

 

Load More In Breaking News
Comments are closed.