1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. शादी के पांच साल बाद बॉलीवुड सिंगर Shreya Ghosal बनी मां, दिया सुंदर से बेटे को जन्म, शेयर किया…

शादी के पांच साल बाद बॉलीवुड सिंगर Shreya Ghosal बनी मां, दिया सुंदर से बेटे को जन्म, शेयर किया…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अक्सर अपने सुरों से लोगों को झुमाने वाली, उनकी खुशियों में चार चांद लगाने वाली बॉलीवुड की बेहतरीन प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल मां बन गई है। इसे लेकर उन्होंने फैंस को धन्यवाद दिया है। आपको बता दें कि शादी के पांच साल बाद श्रेया पहली बार मां बनी है, जिससे उनके घर में खुशी का माहौल है। अपने इस खुशी के माहौल को दुगुणा करने के लिए श्रेया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये खुशखबरी शेयर की है।

श्रेया घोषाल ने एक प्यारा सा नोट शेयर करते हुए लिखा है कि आज दोपहर को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। जिससे उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय (Shiladitya Mukhopadhyaya) और उनका परिवार बहुत ही खुश हैं। साथ ही दुआओं के लिए उन्होंने फैंस को भी धन्यवाद दिया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

आपको बता दें कि कोरोना काल में श्रेया ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है लेकिन वो और उनका बेबी पूरी तरह से स्वस्थ है। जल्द ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा। बता दें कि बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने कुछ समय पहले प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट करके बताया है कि बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करती फोटो को श्रेया ने शेयर करते हुए लिखा था, ”बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। शिलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ शेयर करके रोमांचित हैं। अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।”

 

बता दें कि अप्रैल में उनकी गोद भराई भी पूरे धूमधाम और रीति रिवाज के साथ की गई थी। जिसकी शानदार तस्वीरें भी सामने आई थी। खास बात ये थी कि ये गोद भराई एक वर्चुअल थी। जिसमें उनके सभी करीबियों को जोड़ा गया था और श्रेया के घर पर ये सेलिब्रेशन धूमधाम से हुआ। श्रेया का ये आइडिया लोगों को खूब पसंद आया था और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ की थी।

शादी के 5 साल बाद बनी मां

आपको बता दें कि श्रेया घोषाल ने आज से 5 साल पहले 2015 में अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। जो कि पूरी तरह से बंगाली रीति रिवाज से हुई थी। शादी से पहले दोनों एक दूसरे के साथ 10 सालों तक रिश्ते में रहे और आखिरकार उन्होंने शादी का फैसला लिया। वहीं अब शादी के 5 साल बाद श्रेया मां बनी हैं और उनके घर एक बड़ी खुशखबरी आई है। इसी साल मार्च की शुरुआत में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी, अप्रैल में उनकी गोद भराई हुई थी।

बता दें कि श्रेया घोषाल के मां बनने से फैंस के बीच खासी खुशी हैं और यूजर्स संग बॉलीवुड के सितारे उन्हें कमेंट कर बधाई दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads