1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी पंचायत चुनाव 2021: अब बॉलीवुड पर भी चढ़ा पंचायती का खुमार, जौनपुर से चुनाव लड़ेंगी ये एक्ट्रेेस

यूपी पंचायत चुनाव 2021: अब बॉलीवुड पर भी चढ़ा पंचायती का खुमार, जौनपुर से चुनाव लड़ेंगी ये एक्ट्रेेस

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

Report by: Geetanjali Lohani

जौनपुर: यूपी होने वाले पंचायत चुनाव की तैयारियां जोरो से चल रही हैं, शनिवार को नामांकन प्रक्रिया भी शुरु हो गयाी है। लेकिन इसी बीच अब बॉलीवुड का तड़का भी पंचायत चुनाव में लगता दिख रहा है। जी हां चौंकिए मत इस बार पंचायत चुनाव में फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप रहीं दीक्षा सिंह ने जौनपुर से जिला पंचायत का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने शनिवार को नामांकन के लिए वार्ड संख्या 26 बक्शा से जिला पंचायत सदस्य के लिए पर्चा खरीद भी लिया है।

आपको बता दें कि दीक्षा सिंह बॉलीवुड का जाना माना चेहरा है, जो अब घर-घर मतदाताओं से अपने लिए वोट मांगने के लिए तैयार है। दीक्षा सिंह बक्शा विकास खंड क्षेत्र के ही चितौडी गांव के रहने वाले जितेंद्र सिंह की बेटी हैं। उन्‍होंने फेमिना मिस इंडिया-2015 में भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में वह रनर अप रहीं थीं।

दीक्षा के बॉलीवुड करियर की बात करें तो वह लगातार संघर्ष कर रहीं हैं। फरवरी-2021 में ही उनके एलबम ‘रब्बा मेहर करें’ को खूब सफलता मिली है। इसके साथ ही दीक्षा लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हैं। वो बालीवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म की कहानी भी लिख चुकी है। इतना ही नहीं वो पैंटीन, पैराशूट आयल, स्नैप डील से लेकर कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं। जल्‍द ही एक्ट्रेस के बड़े बैनर की वेब सीरीज भी आ रही है।

एक्ट्रेस ने क्यों सोचा पंचायत चुनाव लड़ने का…

अपने चुनाव लड़ने को लेकर दीक्षा ने कहा कि वह बदलाव की सोच लेकर चुनाव में उतर रही हैं। उन्‍होंने ने आगे कहा कि वह कॉलेज के समय से ही प्रतियोगिताओं और राजनीतिक बहसों में हिस्‍सा लेती आई हैं। पंचायत चुनाव के जरिए वह जमीनी स्‍तर पर कुछ करके दिखाना चाहती हैं। इसके साथ ही उन्होने बताया कि जौनपुर अभी भी कई शहरों से काफी पीछे है। चुनाव जीतकर वह सारी सुविधाएं यहां तक लानीा चाहती हैं।

बताते चलें कि दीक्षा प्रधानमंत्री मोदी को अपना आदर्श मानती हैं। वह अपने गांव को पीछे रहता देख चुनाव के मैदान में उतरी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...