Home Breaking News कोरोना संक्रमित शवों के नाक-मूंह से निकल रहा खून , परिजनों ने वायरल किया वीडियो

कोरोना संक्रमित शवों के नाक-मूंह से निकल रहा खून , परिजनों ने वायरल किया वीडियो

0 second read
1
22

रिपोर्ट – माया सिंह \ राशीद

लखनऊ  देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही है । केसेज इतनी तेजी से बढ़ रही है कि हॉस्पीटल से लेकर श्मशान तक कतार लगी हुई है । इसी बीच कोरोना को लेकर यूपी से  एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है । बताया जा रहा है कि यहां कोरोना संक्रमित  शवों के नाक और मूंह से खून निकल रहा है । इसके संबंध में एक कोरोना मरीज के परिजनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो  अपलोड कर दिया है , जिसके बाद से यह चर्चा का विषय बना हुआ है और जमकर वायरल हो रहा है । परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों के लापरवाही से महिला कि मौत हुई है । आखिर महिला के नाक से खून क्यों निकल रहा है , इसके पीछे का वाजिब कारण बताने में डॉक्टर असमर्थ हैं । आइए जानते है कि पूरा मामला क्या है ।

दरअसल , यह पूरा मामला लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला लोकबंधु अस्पताल का है । जहां एक कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई । इसके बाद महिला के शव को जब परिजनों को सौंपी गई तो वे देखकर दंग रह गये । पीपीई किट में लिपटी महिला के नाक से खून निकल रहा था , जिससे उसका चेहरा लहुलुहान हो गया था ।

परिजनों ने बताया कि अचानक से महिला को सांस लेने में परेशानी होने लगी तो आनन फानन में उसे जिले अस्पताल में भर्ती कराया गया । कोविड नियामानुसार इलाज से पहले कोविड टेस्ट हुआ , इसमें महिला पॉजिटिव निकली । इसके बाद पीड़ित महिला को तुरंत लोक बंधु अस्पताल में कोविड वार्ड में भेज दिया गया ।

जानकारी के मुताबिक इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई, जिसके बाद उसके परिजन डेड बॉडी लेने के लिये पहुंचे । शव को खून से लथपथ देख घरवाले चौंक गये । डॉक्टर से पूछने पर इसके पीछे का कारण स्पष्ट रूप से नहीं बता पाए , जिसके बाद परिजन भड़क उठे और जमकर बवाल काटा । इसके बावजूद जब कोई मदद के लिये सामने नहीं आया तोपरिजनों ने शव का वीडियो बनाकर शोसल मीडिया पर अपलोड कर दिया । वीडियो देखकर सभी हैरान हैं , हालांकि अस्पताल वालों ने इस पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है ।

 

Load More In Breaking News
Comments are closed.