Home Breaking News बीजेपी ने आप पार्टी पर साधा निशाना, कहा- 60 प्रतिशत कम कर दी कोरोना टेस्टिंग, इसीलिए बढ़ रहे मामले

बीजेपी ने आप पार्टी पर साधा निशाना, कहा- 60 प्रतिशत कम कर दी कोरोना टेस्टिंग, इसीलिए बढ़ रहे मामले

0 second read
0
3

बीजेपी ने दिल्ली में कोरोना की रोकथाम को लेकर अरविंद केजरीवाल सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। बीजेपी की दिल्ली इकाई ने कहा है कि अरविन्द केजरीवाल सरकार के गैरजिम्मेदार रवैये के कारण दिल्ली में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार कोरोना मामलों की नियंत्रित करने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। ऊपर से टेस्टिंग भी 60 प्रतिशत कम कर दी है। स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के नाम पर केजरीवाल सरकार बस दिल्लीवासियों को ठेंगा दिखा रही है।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि, “कागजों पर बेड खाली हैं। लेकिन अस्पतालों में न आईसीयू बेड मिल रहे हैं और नही ऑक्सीजन सिलेंडर, न वेंटिलेटर की व्यवस्था है। हालात इतने बुरे हो गए हैं कि केजरीवाल सरकार के अस्पतालों की लापरवाही के कारण मरीज दम तोड़ रहे हैं। पूरी सरकार दिल्लीवालों को भगवान भरोसे छोड़कर गायब है। पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी सरकार अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने में लगी है।”

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि, “दिल्लीवालों ने बड़े विश्वास से आम आदमी पार्टी को चुनकर सत्ता में बिठाया था, लेकिन सत्ता के नशे में चूर आप के सभी नेता अब दिल्लीवालों को मरता छोड़ दूसरे राज्यों में अपनी राजनीतिक चमका रहे हैं।”

इस ही के साथ आप को बता दे कि दिल्ली में 24 घंटे में 3726 नए मरीज मिले। 5824 लोग ठीक हुए और 108 की मौत हुई। अब तक 5 लाख 70 हजार 374 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें 32 हजार 885 मरीजों का इलाज चल रहा है। 5 लाख 28 हजार 315 लोग ठीक हो चुके हैं। संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या अब 9174 हो गई है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.