Home देश BJP सांसद के बेटे शरद कांग्रेस में होंगे शामिल, बीजेपी पर क्या पड़ेगा असर..

BJP सांसद के बेटे शरद कांग्रेस में होंगे शामिल, बीजेपी पर क्या पड़ेगा असर..

0 second read
0
12

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
बेंगलुरू : भारतीय जनता पार्टी के सांसद बीएन बाचेगौड़ा के बेटे और निर्दलीय विधायक शरद बाचेगौड़ा ने इसी महीने वह कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है।

निर्दलीय विधायक शरद बाचेगौड़ा ने ऐलान करते हुए कहा की वो इसी महीने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं।वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस में 26 फरवरी को शामिल होने के बारे में कहा जा रहा है तो शरद ने सभी अटकलों पर रोक लगाते हुए कहा है की कोई तारीख तय नहीं की गई है लेकिन इन सभी चीजों के बीच में, मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रह हूं।”                                           

बतादें की निर्दलीय विधायक शरद ने यह घोषणा कर अब अपने अगले राजनीतिक कदम की पुष्टि कर दी है। और भारतीय जनता पार्टी से बगावत करने के बाद निर्दलीय विधायक शरद ने दिसंबर 2019 में होसकोट विधानसभा सीट से किए हुए उपचुनाव में जीत हासिल की थी और उनके सामने भगवा पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले एमटीबी नागरादज को हार का सामना करना पड़ा था।

बतादें की शरद के सामने हारने वाले प्रत्याशी नागराज कांग्रेस के उन नाराज विधायकों में शामिल थे जिन्होंने 2019 में विधानसबा से इस्तीफा जे दिया था जिसके बाद कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन सरकार गिर गई थी। और वहीं बागी विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे, लेकिन उपचुनाव में हार गए थे।

वहीं बताया जा रहा है की बीजेपी सांसद बाचेगौड़ा ने अपने बेटे शरद को जिताने के लिए अप्रत्यक्ष तौर पर मदद की, लेकिन उन्होंने आरोपों को खारिज कर दिया था। शरद ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने के अपने निर्णय के बारे में अपने पिता को औपचारिक रूप से जानकारी नहीं दी है। उन्होंने कहा,‘‘ सब कुछ सार्वजनिक है, इसलिए मैंने उन्हें अभी कुछ नहीं बताया है।

Load More In देश
Comments are closed.