Home देश बीजेपी सांसद रवि किशन ने चिराग पासवान से माफ़ी मांगने को कहा, जानिए इसका कारण

बीजेपी सांसद रवि किशन ने चिराग पासवान से माफ़ी मांगने को कहा, जानिए इसका कारण

0 second read
0
1
BJP MP Ravi Kishan asked Chirag Paswan to apologize, know the reason for this

बिहार में पहले चरण का चुनाव 28 तारीख को होने वाला है और चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। इसी बीच सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। आरजेडी की और से तेजस्वी यादव ने खुद चुनाव प्रचार की कमान संभाली हुई है और एलजेपी की और से चिराग पासवान लगातार विपक्ष पर हमलावर है।

बीजेपी ने भी स्टार प्रचारकों की पूरी फ़ौज मैदान में उतार दी है। वहीं अजा गोरखपुर के सांसद और अभिनेता से नेता बने रवि किशन काफी गुस्से में नजर आये। दरअसल चिराग पासवान ने एक सभा में कहा था की जब उनकी सरकार आएंगी तो नितीश जी को जेल भेजने का काम किया जाएगा।

अब उसी बयान पर सांसद रवि किशन ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि 15 साल में नीतीश जी के ऊपर ना ही एक दाग है और ना ही एक कलंक है। आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार किसलिए जेल जाएंगे ?

उन्होंने कहा की सीएम ने ईमानदारी की नेतागिरी की, शराब बंद की, युवाओं को बचाया क्या इसलिए जेल जाएंगे ? मुख्यमंत्री पर इस तरह का आरोप लगाना, गलत बात है और चिराग पासवान को माफी मांगनी चाहिए।

इसके अलावा तेजस्वी और सीएम नीतीश ने भी जुबानी जंग जारी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके पास कोई ज्ञान या अनुभव नहीं है, वे अपने सलाहकारों के कहने पर मेरे खिलाफ बोल रहे हैं।

दूसरी और तेजस्वी ने एक रैली में कहा, लालू जी के शासन में गरीब सीना तान के बाबू साहब के सामने चलते थे, जो कर्मचारी काम करेगा उसे सम्मान मिलेगा, जो गलत काम करेगा उसे सजा मिलेगी।

Load More In देश
Comments are closed.