Home Politics मायावती के पूर्व सांसद ने शाजिया के लिए बोली ये गंदी बात, अब कोर्ट पहुंचा मामला

मायावती के पूर्व सांसद ने शाजिया के लिए बोली ये गंदी बात, अब कोर्ट पहुंचा मामला

3 second read
0
11

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी ने पूर्व BSP एमपी अकबर अहमद के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं । भाजपा नेता शाजिया का दावा है कि बीएसपी एमपी ने पार्टी और पीएम पर अभद्र टिप्पणी की है । साथ ही बीजेपी नेता ने खुद के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया है। शाजिया ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है ।

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि 5 फरवरी को वो वसंत कुंज में चेतन सेठ की पार्टी में शामिल हुई थीं । वहां कई देशों (चिली, पैरागुए, Ecuador, कोस्टा रिका) के एम्बेसडर भी शामिल हुए थे । जिस वक्त वो चिली के राजदूत से अपने देश के लॉ को लेकर बात कर रही थीं, उसी दौरान पूर्व बसपा सांसद अकबर अहमद डंपी वहां पहुंच गए और बीजेपी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपशब्द बोलने लगे ।

शाजिया इल्मी ने आगे बताया कि पार्टी में मौजूद लोगों ने पूर्व सांसद डिंपी को ऐसा करने से रोकने की कोशिश भी की लेकिन वे फिर भी लगातार अपशब्द बोलते रहे । इतना ही नहीं शाजिया इल्मी ने आरोप लगाया कि अकबर अहमद डंपी ने उनके खिलाफ सेक्सयुल रिमार्क भी किए । इसकी शिकायत शाजिया इल्मी ने CR पार्क थाने में दी थी, लेकिन पार्टी की जगह वसंत कुंज थी इसलिए पुलिस में 7 फरवरी को शाजिया इल्मी की शिकायत पर वसंत कुंज साउथ थाने में IPC की धारा 506, 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।

Load More In Politics
Comments are closed.