1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. बिहार : शिक्षा मंत्री के इस्तीफे पर बोले तेजस्वी, भ्रष्टाचार के मुद्दे लगातार मुखर होकर उठाएंगे

बिहार : शिक्षा मंत्री के इस्तीफे पर बोले तेजस्वी, भ्रष्टाचार के मुद्दे लगातार मुखर होकर उठाएंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिहार चुनाव में आरजेडी भले ही सत्ता से दूर रह गई लेकिन उसके बाद भी तेजस्वी यादव सीएम नितीश कुमार पर लगातार हमलावर है। आपको बता दे कि सरकार के शिक्षा मंत्री पर करप्शन के जो आरोप थे उसको लेकर आरजेडी और तमाम विपक्ष के हो हल्ला करने के बाद उनका इस्तीफा हो गया !

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर यह तेजस्वी की बड़ी जीत थी और अब इसी को लेकर वो आगे चल रहे है। कल एक प्रेस वार्ता में जब उनसे पूछा गया की क्या वो बिहार के मंत्री मेवालाल चौधरी के इस्तीफे को अपनी जीत मानते है तो उन्होंने जवाब दिया कि  चुनाव में जनादेश एक बदलाव के लिए था और सभी को पता था कि मेवालाल के खिलाफ घोटाले की प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

आगे उन्होंने कहा कि इसके बावजूद, वह जीत गए और शिक्षा मंत्री भी बनाए गए। मैं पहले भी अपनी आवाज उठाता रहा हूं। बता दे, मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी को गुरुवार को शिक्षा विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया।

ज्ञात हो ! तेजस्वी लगातार सीएम नितीश कुमार के खिलाफ आवाज उठा रहे है। चुनाव से पहले भी उन्होंने उन्हें थका हुआ सीएम कहा था। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर कहा था, नीतीश कुमार के 14 में से 8 मंत्रियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है।

ख़बरदार अगर कोई नैतिकता,सुशासन और लोकलाज की बात करेगा। बदलाव के जनादेश के विपरीत अनैतिक सरकार बनाते ही नीतीश जी ने रोजी-रोटी जैसे सकारात्मक मुद्दों को छोड़ नकारात्मकता को गले लगा लिया है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...