Home मनोरंजन बिग बॉस 14: रुबीना दिलैक ने जीती ट्रॉफी, राहुल वैद्य बने रनर अप

बिग बॉस 14: रुबीना दिलैक ने जीती ट्रॉफी, राहुल वैद्य बने रनर अप

42 second read
0
16

नई दिल्ली: अभिनेत्री ने लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के चौदहवें सीजन को जीता, जो पिछले साल अक्टूबर में कलर्स पर प्रसारित होना शुरू हुआ था। इस सीजन की विजेता के रूप में उभरी रुबीना ने रविवार रात ट्रॉफी के साथ-साथ lakh 36 लाख का नकद पुरस्कार भी लिया। राहुल वैद्य पहले रनर-अप थे। यह यात्रा किसी रोलर कोस्टर की सवारी से कम नहीं थी, जो कि ओम्पटीन कार्यों, अत्यधिक चुनौतियों के साथ, सभी क्षेत्रों के लोगों के साथ काम करना और सबसे लंबे समय तक सभी विलासिता से दूर रहना था। रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, एली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत ने विजेता ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा की। राखी सावंत पांच फाइनलिस्ट में से पहली थी, जबकि एली गोनी घर छोड़ने वाली दूसरी थीं। निक्की तंबोली उसके बाद बेदखल हो गई। अंतिम परिणामों की घोषणा के बाद, वोटिंग लाइनों को थोड़ी देर के लिए खुला घोषित किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


सलमान खान ने प्रतियोगियों को शो छोड़ने और घर पर। 14 लाख की राशि देने का विकल्प दिया। सभी फाइनलिस्ट को बजर दबाने से पहले अपना निर्णय लेने के लिए 30 सेकंड दिए गए थे। राखी सावंत ने ऑफर किए गए पैसे के साथ शो से बाहर जाने का फैसला किया।

सलमान खान ने बिग बॉस 14 के फाइनल में धमाकेदार शुरुआत की। उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ एक विशेष प्रदर्शन भी किया, जो समापन पर मेहमानों में से एक था। कलाकारों ने मंच पर सदाबहार शोले संवादों को फिर से बनाया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी नोरा फतेही ने डांस फ्लोर को जला दिया। इस जोड़ी ने गार्मि, साकी साकी और दिलबर रिडक्स जैसे ट्रैक को पसंद किया।

सभी फाइनलिस्टों ने भी अपने सबसे फैशनेबल पैर को आगे रखा और बड़ी रात में प्रदर्शन किया। शक्ति अभिनेत्री रुबीना दिलैक और गायक राहुल वैद्य ने एक तीव्र प्रदर्शन दिया, जिसने बिग बॉस 14 के घर में अपने समीकरण को अभिव्यक्त किया।

बिग बॉस 14 शो के होस्ट के रूप में सलमान खान का ग्यारहवां सीजन था। सलमान खान के अलावा, अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी और अरशद वारसी जैसे बॉलीवुड सितारों ने इस शो की मेजबानी की है। बिग बॉस 14 का यह सीजन 3 अक्टूबर को प्रसारित हुआ, जहां सलमान खान ने बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला (सीजन 13 के विजेता), हिना खान (सीजन 11 के फाइनलिस्ट) और गौहर खान (जिन्होंने 7 साल जीते) को ‘टोफनी सीनियर्स’ के रूप में स्वागत किया। , ‘जिन्होंने प्रतियोगियों को समर्थन दिया और घर में रहने के 2 सप्ताह के दौरान कुछ महत्वपूर्ण कॉल किए।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.