Home देश मुंबई पुलिस की गिरफ्त में एजाज लकड़ावाला।

मुंबई पुलिस की गिरफ्त में एजाज लकड़ावाला।

1 second read
0
32

मुंबई अंडरवर्ल्ड सरगना छोटा राजन के सहयोगी एजाज लकड़ावाला को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एजाज को मुंबई पुलिस ने बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार किया है। ऐसी खबरें है कि लकड़ावाला नेपाल के रास्ते पटना पहुंचा था जहां मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस की मदद से एजाज को गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

आपको बता दें की लकड़ावाला मुंबई के सबसे बड़े वांछित गैंगेस्टरों में शामिल था। इसके बारे में ऐसी अफवाह थी की 2003 में बैंकाक में दाऊद के गिरोह के हमले में उसकी मौत हो गई लेकिन वह बच गया था। इसके बाद एजाज लकड़ावाला बैंकाक से कनाडा चला गया था। लेकिन मुंबई पुलिस लगातार एजाज के पीछे लगी हुई थी और आखिरकार उसकी गिरफ्तारी हो गई।

एजाज लकड़ावाला के खिलाफ 27 मामले दर्ज हैं और इन सभी मामलों पर मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रही है। मुंबई पुलिस के संयुक्त पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एजाज की बेटी से पूछताछ के बाद पुलिस को सूचना मिली थी कि एजाज लकड़ावाला 8 जनवरी को पटना आ रहा है। जिसके बाद बिहार पुलिस की मदद से मुंबई की पुलिस ने एजाज को पकड़ लिया।

लकड़ावाला पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए यूएस, मलेशिया, यूके और नेपाल में भी रह चुका है। लंबे समय से पुलिस को इसकी तलाश थी। एक समय था जब लकड़ावाला दाऊद के साथ था लेकिन बाद में वह छोटा राजन के साथ हो गया।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.