1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जनसंख्या कानून को लेकर डिप्टी CM केशव मौर्य का बड़ा बयान, कहा-सरकार गंभीर, न तुष्टीकरण होगा और न भेदभाव

जनसंख्या कानून को लेकर डिप्टी CM केशव मौर्य का बड़ा बयान, कहा-सरकार गंभीर, न तुष्टीकरण होगा और न भेदभाव

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: UP डिप्टी CM केशव मौर्य भी अब तैयारियों में लग गये है, गुरुवार को उन्होने जनसंख्या नियंत्रण कानून और धर्मांतरण को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। केशव मौर्य ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून पर सरकार गंभीर है और धर्मांतरण के लिए यूपी कोई चारागाह नहीं है। इसके बाद उन्होनो अपने और CM योगी के रिश्ते को लेकर कहा कि सब शानदार है।

आपको बता दें कि केशव मौर्य ने आगे कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून पर सरकार बहुत गंभीरता से विचार कर रही है, जो प्रदेश देश के हित में होगा, वो हर कदम उठाया जाएगा, न तुष्टीकरण की राजनीति होगी और न किसी से भेदभाव होगा।

इसके अलावा उन्होने कहा कि कोई गुमराह करके या विदेशी पैसे का लालच देकर धर्मांतरण करेगा तो उसके लिए उत्तर प्रदेश कोई चारागाह नहीं, जो चरते रहे, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि मेरा मुख्यमंत्री से शानदार, जानदार संबंध है, माता विंध्यवासिनी के आशीर्वाद से बहुत अच्छा है।

इसके आलावा उन्होने, यूपी के बंटवारे के सवाल पर कहा कि मुझे तो मालूम नहीं कोई बंटवारा हो रहा है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में हमारा परिणाम सबसे अच्छा था, विपक्ष झूठ बोलने का काम कर रहा है, जिला पंचायत अध्यक्ष का चूनाव हो रहा है, जिसकी सीटे ज्यादा होगी वो ज्यादा जीता है।

आपको बता दें कि उप-मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने माता विंध्यवासिनी के दरबार पहुंचे थे, माता का दिव्य दर्शन प्राप्त करने के लिए। जहां उन्होने माता का दिव्य दर्शन किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads