1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. Jio का धमाकेदार ऑफर, ये Plan लीजिए और Free में ले जाइए जियो Phone, जानिए क्या है वो प्लान

Jio का धमाकेदार ऑफर, ये Plan लीजिए और Free में ले जाइए जियो Phone, जानिए क्या है वो प्लान

टेलीकॉम्युनिकेशन के मार्केट में एक दूसरे को पछाड़ने के लिए लगातार कई टेलीकॉम कंपनियां ऐसे ऑफर ला रही है, जिससे वे कस्टमर्स को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। जियो के ही कई शानदार ऑफर के कारण अन्य टेलीकॉम के कस्टमर्स ने अपना सीम पोर्ट कर जियो को अपना लिया। इसी बीच जियो एक और धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। जिसके जरिये आप फ्री में जियो फोन प्राप्त कर सकते हैं।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : टेलीकॉम्युनिकेशन के मार्केट में एक दूसरे को पछाड़ने के लिए लगातार कई टेलीकॉम कंपनियां ऐसे ऑफर ला रही है, जिससे वे कस्टमर्स को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। जियो के ही कई शानदार ऑफर के कारण अन्य टेलीकॉम के कस्टमर्स ने अपना सीम पोर्ट कर जियो को अपना लिया। इसी बीच जियो एक और धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। जिसके जरिये आप फ्री में जियो फोन प्राप्त कर सकते हैं।

जियो फोन के इस रीचार्ज प्लान उन लोगों के लिए शानदार साबित हो सकता है, जिनको बार-बार रीचार्ज कराना मुसीबत लगता हैष आपको बता दें कि जियो ने लोगों को कम से कम दाम में शानदार फीचर के लिए जियोफोन प्लान पेश किया था। इस प्लान में यूजर कम दाम में लंबे समय तक फायदा उठा सकते हैं। अगर आप 1499 रुपये वाला प्लान लेते हैं, तो आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, 24 जीबी डाटा और जियो के सभी एप्स की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान के साथ आपको जियोफोन फ्री में मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 1 साल की है।

JioPhone 1,999 रुपये का प्लान और उसके फायदे

अगर आप जियो का 1999 रुपये वाला प्लान लेते हैं, तो आपको फ्री जियोफोन मिलेगा। साथ ही दो साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 48 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 2 साल की है। जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में मुफ्त है।

JioPhone के स्पेसिफिकेशन्स

बता दें कि जियो फोन एक फीचर फोन है। इसमें 2.4 इंच QVGA डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में 1500mAH बैटरी है, जो 9 घंटे तक का टॉकटाइम ऑफर करती है। फोन के स्टोरेज बढ़ाने के लिए 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपॉर्ट मिलता है। फोन में टॉर्चलाइट, माइक्रोफोन, स्पीकर्स और एफएम रेडियो दिया गया है। जियो 4G फीचर फोन में हिंदी, अंग्रेजी सहित 18 भाषाओं का सपॉर्ट मिलता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...