Home लखनऊ अजीत सिंह हत्या कांड मामले में बड़ा खुलासा, नहीं होगा यकीन…

अजीत सिंह हत्या कांड मामले में बड़ा खुलासा, नहीं होगा यकीन…

0 second read
0
10
ajit singh murder case

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराध को रोकने के लिए शासन द्वारा जितनी भी कोशिश की जा रही है, सब बेकार ही साबित दिख रही है। बीते 6 जनवरी को मूलरुप से मऊ के मोहम्मदाबाद थाना गोहना के रहने वाले अजीत सिंह की लखनऊ के विभूतीखंड के कठौता चौराहे के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने अजीत सिंह को 22 गोलियां मारी थी। आपको बता दें कि अजीत आजमगढ़ के पूर्व विधायाक सर्वेश सिंह की हत्या के गवाह थे। इस घटना के जांच में पुलिस ने हत्या में शामिल शूटर का इलाज करने वाले डॉक्टर का पता लगा लिया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर निखिल सिंह ने हमलावर का इलाज बाहुबली और पूर्व सांसद के फ्लैट पर किया था।

इस मामले में लखनऊ पुलिस ने डॉ. निखिल सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 176 में कार्रवाई की है, और डॉटर की तलाश में जुट गई है। आपको बता दें कि धारा 176 में वैध जानकारी को सरकारी कर्मचारियों से छिपाने के तहत कार्रवाई की जाती है। इस धारा में एक माह तक की सजा या 500 तक के जुर्माने का प्रावधान है।

पुलिस ने बताया है कि डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई के लिए नेशनल मेडिकल को भी पत्र लिखकर कार्रवाई करने को कहा जायेगा। दूसरी तरफ इस प्रकरण में अभियुक्त दिल्ली से गिरफ्तार गिरधारी को पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने बताया कि सुल्तानपुर निवासी डॉक्टर की तलाश की जा रही है। डॉक्टर के पकड़े जाने के बाद साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Load More In लखनऊ
Comments are closed.