1. हिन्दी समाचार
  2. South Indian Film
  3. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत का बड़ा फैसला, कहा- अब नहीं रखेंगे राजनीति में कदम, पार्टी को भी किया खत्म, पढ़े पूरी खबर

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत का बड़ा फैसला, कहा- अब नहीं रखेंगे राजनीति में कदम, पार्टी को भी किया खत्म, पढ़े पूरी खबर

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में एंट्री में लेकर बड़ा ऐलान किया है। रजनीकांत ने कहा है कि वो अब राजनीति में कदम नहीं रखेंगे। इस फैसेल के साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंद्रम को भी खत्म कर दिया है।

पार्टी खत्म करने के बाद रजनीकांत ने बताया कि ये संगठन अब रजनी रसीगर नरपानी मंदराम के नाम से जनता की भलाई के लिए काम करेगा।

रजनीकांत ने क्या कहा

‘रजनी मक्कल मंद्रम’ पार्टी को खत्म करते हुए रजनीकांत ने कहा कि, ”भविष्य में राजनीति में आने की मेरी कोई योजना नहीं है। मैं राजनीति में कदम नहीं रखने वाला हूं।” आपको बता दें कि रजनीकांत ने ये फैसला ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बातचीत करने के बाद लिया है। रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों के साथ भी बैठक की है।

रजनीकांत की राजनीति पर कयास

बता दें कि दिसंबर 2020 में रजनीकांत ने राजनीति में ना आने का ऐलान किया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने इस पर दोबारा से विचार करने की बात कही थी। ऐसे में तमाम तरह के कयास लगाए  जा रहे थे। वहीं अब रजनीकांत ने सभी कयासों पर पूर्ण विराम लगाते हुए भविष्य में कभी राजनीति में ना आने की बात कही है।

गौरतलब है कि दिसबंर 2020 में रजनीकांत ने खुद कहा था कि वह जनवरी 2021 में पार्टी लॉन्च करेंगे। यह सब तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले होना था। लेकिन दिसंबर के आखिरी हफ्ते में रजनीकांत ने यू-टर्न लिया और कहा कि वह राजनीति में शामिल नहीं होंगे। उसके बाद रजनीकांत के संगठन के कई सदस्यों ने DMK समेत अन्य पार्टियों को ज्वाइन कर लिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads