1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तेजस्वी यादव का बड़ा एलान : एक महीनें में 19 लाख नौकरी नहीं मिली तो जन आंदोलन किया जाएगा

तेजस्वी यादव का बड़ा एलान : एक महीनें में 19 लाख नौकरी नहीं मिली तो जन आंदोलन किया जाएगा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सेंट्रल हॉल में विधानसभा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद आरजेडी के नेता तेजस्वी ने सीएम नितीश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ऐसे बहुत कम उदाहरण होंगे, जहां तीसरे नंबर की पार्टी के व्यक्ति को किसी राज्य का मुख्यमंत्री बनाया गया हो।

आगे उन्होंने कहा कि यह अफसोस की बात है। दरअसल, यह एनडीए सरकार चोर दरवाजे से बनी है। उन्होंने कहा, बेशक सरकार एनडीए की हो, लेकिन राजद को भाजपा से ज्यादा वोट मिले हैं।  राजद को 23.5 फीसदी वोट मिले हैं. वहीं भाजपा को केवल 20 फीसदी वोट मिले हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री को चुनौती दी कि वे बताएं कि बतौर उप मुख्यमंत्री मेरे कार्यकाल में कौन से आरोप लगे थे ? उन्होंने साफ किया कि बतौर उपमुख्यमंत्री मेरे ऊपर एक भी आरोप नहीं लगे, जो आरोप मुझ पर लगाये गये हैं, वह उस समय के हैं, जब मेरी मूंछें भी नहीं आयी थीं।

उन्होंने ट्वीट किया, भाजपा नीत नीतीश सरकार ने वादानुसार अगर एक महीने के अंदर 19 लाख नौकरी नहीं दी तो खेत-खलिहानों से लेकर सड़कों पर विशाल जन आन्दोलन होगा। 1 करोड़ 56 लाख मतदाताओं ने कमाई,दवाई, पढ़ाई,सिंचाई जैसे हमारे मुद्दों पर भरोसा किया है।हम उनके विश्वास को टूटने नहीं देंगे।कड़ा संघर्ष जारी रहेगा।

उन्होंने कहा, भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह श्री नीतीश कुमार जी का भ्रष्ट अशिष्ट गिरोह मेरे ‘नेता प्रतिपक्ष’ बनने व विधायक पद की शपथ ग्रहण से पहले ही 10 लाख नौकरियों का विमर्श शुरू करने पर मेरा इस्तीफा माँग रहा था। अभी तो एक भ्रष्टाचारी आउट हुआ है। देखते जाइए बाकी भी होंगे। जनादेश हमारे साथ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...