Home bollywood भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे ने रचाई शादी, तोड़ा अपने फैंस का दिल, जानिए कौन है उनकी दुल्हनियां, और देखें तस्वीरें

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे ने रचाई शादी, तोड़ा अपने फैंस का दिल, जानिए कौन है उनकी दुल्हनियां, और देखें तस्वीरें

4 second read
2
31,017

नई दिल्ली : अक्सर टूटे हुए दिल और आशिक मिजाज वाले आशिकों के लबों पर रहने वाली भोजुपरी सुपरस्टार रितेश पांडे शादी के बंधन बंध गये है। जिससे उनके उन फिमेल फैंस को बड़ा झटका लगेगा, जिन्होंने रितेश को लेकर सपने संजोये होंगे। गौरतलब है कि रितेश ने हाल ही में वैशाली पांडे के साथ सगाई की थी। जिसके बाद उन्होंने अपने कुछ दोस्त और परिवारवालों की मौजूदगी में वाराणसी में शादी रचाई। इस शादी की दिलचस्प बात यह रहीं की रितेश ने यह शादी अपने बर्थडे यानी 14 मई को ही की।

इस दौरान शादी की रस्मों को निभाने के बाद नई नवेली दुल्हन वैशाली ने पति के पैर छुकर आशीर्वाद लिया तो रितेश इस दौरान बेहद इमोशलन नजर आए, जिसे वो छिपा नहीं सकें। आपको बता दें कि रितेश ने अपनी शादी की फोटोज कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- गृहस्थ आश्रम में प्रवेश, आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है। रितेश की शादी की फोटोज देखकर फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बधाई देते हुए लिखा- बधाईयां, बहुत ही प्यारी जोड़ी है। खुश रहिए और लॉकडाउन के बाद पार्टी चाहिए।

सामने आई फोटोज में रितेश की नई नवेली दुल्हन सुर्ख लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। वैशाली हैवी नेकलेस, मांग टीका, बड़ी नथ पहने बेहद सुंदर नजर आई। वहीं रितेश ने क्रीम और लाल रंग की शेरवानी  पहनी थी। वहीं अगर हम रितेश पांजे की दुल्हनिया की बात करें तो, वो वैशाली सैदपुर, गाजीपुर की रहने वाली हैं। फिलहाल वे सिविल सर्विस की तैयारी कर रही हैं। वहीं रितेश भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और सिंगर हैं। जिनका जन्न बिहार के सासाराम में 14 मई, 1991 को हुआ था। रितेश पांडे ने करियर की शुरुआत 2010 में भोजपुरी एलबम से की थी।

आपको बता दें कि रितेश पांडे ने अब तक रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी जैसी भोजपुरी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है। वहीं उनके कई म्यूजिक वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। जिन्हें कई मिलियंस में व्यूज मिलते हैं। उनके कई गाने 100-200 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर चुके हैं। ‘हैलो कौन’ गाने ने तो अब तक यूट्यूब पर करीब 800 मिलियन व्यूज का आंकड़ा छू लिया है, जिसमें वो स्नेह उपाध्याय के साथ नजर आये थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश पांडे ने अभी हाल ही में पेपर ब्वॉय, हल्दी कुमकुम, फुलवा, मेरे मीत रे सहित कई फिल्मों की शूटिंग की है। उन्होंने अब तक दरार 2, यारा तेरी यारी, काशी विश्वनाथ, परवरिश, रानी वेड्स राजा, नाचे नागिन गली गली, कर्मयुग और तोहरे में बसेला प्राण जैसी फिल्मों में काम किया है।

Share Now
Load More In bollywood
Comments are closed.