1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को मिली जमानत, कई टीवी स्टार्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया, पढ़ें

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को मिली जमानत, कई टीवी स्टार्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद उन्हें 4 दिसम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। भारती के ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने से टीवी इंडस्ट्री में खलबली मची हुई है। स्टार्स इस खबर से हैरान हैं। ऐसे में एक्टर करण पटेल का इस मामले पर रिएक्शन सामने आया है।

 

 

करण पटेल और भारती शो खतरों के खिलाड़ी में साथ काम कर चुके हैं। जब करण से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि भारती अपनी लाइफ में क्या करती हैं। दोनों ने सिर्फ एक ही शो में साथ काम किया है। करण ने कहा, ‘हमने सिर्फ एक रिएलिटी शो में काम किया है, मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं पता, यह उनका पर्सनल बिजनेस है. मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं कि वह अपनी लाइफ में क्या करती हैं। मैं इस बारे में और कमेंट नहीं करना चाहता. मुझे नहीं लगता कि इससे आप टीवी इंडस्ट्री को टारगेट करेंगे। केस को अपने हिसाब से आगे बढ़ने दीजिये, मैं यही कहना चाहूंगा।

वही, राजू ने आगे कहा, ‘क्या जरूरत है ये सब लेने की। बिना ड्रग्स के, बिना नशे के क्या कॉमेडी नहीं हो पाती। मैंने भारती के साथ बहुत काम किया है। उसकी शादी में रहा हूं. डांस हो रहा था, कॉमेडी हो रही थी। मेरा इस तरफ ध्यान भी नहीं गया। कैसे ये लोग इतनी कॉमेडी कर रहे हैं, इतना डांस कर रहे हैं। हमें तो लगा था कि शादी के जोश में रात-रात भर डांस कर रहे हैं। एनर्जी आ रही है। लेकिन अब पता चल रहा है कि इस तरह की हरकतें होती थीं।

शेखर का मानना है कि भारती सिंह का ड्रग्स केस में नाम सामने से भारत में कॉमेडी करने वालों की छवि पर कोई असर पड़ेगा। उन्होंने कहा, ‘लॉफ्टर खुद में ही एक बड़ा एंटीडॉट है और सबसे प्रभावशाली दवा भी है। मुझे नहीं लगता है कि इन सब घटनाओं से कॉमेडियन्स की छवि पर असर पड़ेगा। लॉफ्टर एक ऐसा तालाब है जो एक मछली से गंदा नहीं होता है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...