1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IPL 2ND Phase: UAE में टुर्नांमेंट शुरु होने से पहले CSK को लग सकता है बड़ा झटका, टीम का यह धुरंधर खिलाड़ी हुआ चोटिल

IPL 2ND Phase: UAE में टुर्नांमेंट शुरु होने से पहले CSK को लग सकता है बड़ा झटका, टीम का यह धुरंधर खिलाड़ी हुआ चोटिल

आईपीएल के इस सीजन का दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से UAE में होने जा रहा है। सभी टीमों के खिलाड़ी UAE में अपनी-अपनी टीम से जुड़ रहें हैं। इसके साथ ही सभी टीमों के खिलाड़ी टुर्नामेंट जीतने के लिए पसीना बहाने लगे हैं। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बुऱी खबर सामने आई है। टीम के विस्फोटक और सलामीं बल्लेबाज फॉफ डु प्लेसिस बुरी तरह से चोटिल हो गये हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से UAE में होने जा रहा है। सभी टीमों के खिलाड़ी UAE में अपनी-अपनी टीम से जुड़ रहें हैं। इसके साथ ही सभी टीमों के खिलाड़ी टुर्नामेंट जीतने के लिए पसीना बहाने लगे हैं। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बुऱी खबर सामने आई है। टीम के विस्फोटक और सलामीं बल्लेबाज फॉफ डु प्लेसिस बुरी तरह से चोटिल हो गये हैं।

 आपको बता दें कि धोनी की अगुवाई वाली CSK का पहला मैच रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस से होने वाला है। ऐसे में डु प्लेसिस का चोटिल होने चेन्नई के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। फाफ डुप्लेसिस कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में खेल रहे थे और उनको एक मैच के दौरान चोट लग गई।
रविवार को सीपीएल के 28वें मैच में सेंट लूसिया किंग्स बनाम बारबाडोस रायल्स मुकाबले से पहले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर को कमर में चोट लग गई। इस वजह से वह मैच भी नहीं खेल पाए। यही कारण रहा कि आंद्रे फ्लेचर ने सेंट लूसिया किंग्स की कप्तानी की, लेकिन टीम को हार नसीब हुई।
बात करें आईपीएल की तो फाफ डुप्लेसिस ने इस सीजन के पहले चरण में 64.00 के औसत और 145.45 के स्ट्राइक रेट से 320 रन बनाए हैं। उन्होंने 7 मैचों में चार अर्धशतक लगाए थे। उनका इस सीजन का सर्वाधिक स्कोर नाबाद 95 रन था। फाफ डुप्लेसिस आइपीएल में कंसिस्टेंट खिलाड़ी बन गए हैं। वे तेज गति से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं और टीम को अच्छी शुरुआत दिलाते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...