1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. ट्रंप का बाहुबली अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ट्रंप का बाहुबली अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने 2 दिन के दौरे पर कल यानी सोमवार को भारत आने वाले है और अपनी इस यात्रा को लेकर वो खासे उत्साहित भी है और पुरे देश की नज़रे मोदी और ट्रंप के बीच होने वाली मुलाक़ात पर टिक गयी है।

इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने फिल्म बाहुबली के वीडियो का इस्तेमाल करते हुए प्रभास के चेहरे को ट्रंप के चेहरे से रीप्लेस कर एक वीडियो बनाया है जिसको सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में ट्रंप बाहुबली अवतार में नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/realDonaldTrump/status/1231345462793441280?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1231345462793441280&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fworld%2Fdonald-trump-bahubali-fil-morphed-video-viral-us-president-retweeted-video

देर रात पोस्ट किये गए इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखो लोगों ने देखा और इसे जमकर शेयर किया, इस वीडियो को इतना अच्छा सम्पादित किया गया है कि यूजर ने उनकी पत्नी को भी इस वीडियो में दिखाया है, इस वीडियो को देखकर खुद प्रेजिडेंट ट्रंप भी अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, भारत में अपने दोस्तों से मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं, आपको बताते चले कि ट्रंप और अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत जाएंगे। वे इस दौरान अहमदाबाद, आगरा तथा नई दिल्ली जाएंगे। 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...