1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. मैच के दौरान आज फिर सिराज पर की गयी भद्दी टिप्पणी, दर्शक किए गए बाहर

मैच के दौरान आज फिर सिराज पर की गयी भद्दी टिप्पणी, दर्शक किए गए बाहर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शनिवार को देखा गया था कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे मैच में ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की तरफ से भारतीय टीम के प्रति बेहद ही खराब बर्ताव देखा गया था। बीच मैच में मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी। जिसको लेकर बसीसीआई ने शिकायत भी दर्ज कराई थी।

लेकिन आज फिर मैच के बीच में दर्शकों की तरफ से बाउंड्री पर खड़े मोहम्मद सिराज को अभद्र भाषा का सामना करना पड़ा। सिराज तुरंत कप्तान अजिंक्य रहाणे के पास पहुंचे और उन्हें इसकी जानकारी दी। सिराज की शिकायत के बाद 6 दर्शकों को मैदान से बाहर भेजा गया है।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए कप्तान ने अम्पायर पॉल राफेल को इस बारे में बताया। पॉल ने बिना देरी किए मैच रेफरी को इसकी जानकारी दी और फिर मैच रेफरी ने सुरक्षा अधिकारियो को बताया कि स्टैंड से किसी सिराज के खिलाफ भद्दी टिप्पणी की है।

सुरक्षाकर्मियों ने उस स्थान का मुआयना किया, जहां से सिराज के अनुसार आवाज आई थी और तुरंत दर्शकों को मैदान से बाहर भेजा गया। मैच के तीसरे दिन यानि कल भी यही देखने को मिला था।

इसको लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट किया।

आस्ट्रेलियाई अखबार द डेली टेलीग्राफ के मुताबिक – ” यह पता चला है कि भारतीय अधिकारियों ने कहा है कि बुमराह और सिराज पर दर्शकों द्वारा बीते दो दिन से भद्दी टिप्पणियां की जा रही हैं जो नस्लीय हैं। मैदान के रैंडविंक छोर की तरफ जहां सिराज फील्डिंग कर रहे थे वहां दर्शकों में से यह टिप्पणी की गई। “

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...