Home उत्तर प्रदेश SSP ऑफिस में आत्मदाह का प्रयास, पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग से की पूछताछ

SSP ऑफिस में आत्मदाह का प्रयास, पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग से की पूछताछ

17 second read
0
15

रिपोर्ट : शकील सैफी / मोहम्मद आबिद
मुरादाबाद: लोगों के साथ धोखाधड़ी की खबरें तो आपने सुनीं होंगी लेकिन हम मुरादाबाद में हुए धोखाधड़ी से परेशान एक बुजुर्ग ने एसएसपी ऑफिस में पैट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया है लेकिन समय रहते वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।


पीड़ित बुजुर्ग का नाम निजार खान बताया जा रहा है और पीड़ित ने पूरे मामले में कहा की उसके साथ एक व्यक्ति ने जमीन दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की है जिसमें उसने मुकदमा भी दर्ज कराया है लेकिन जांच अधिकारी मोहित कुमार आरोपियों का साथ दे रहे हैं। जिससे वो परेशान है और वो जिंदा नहीं रहना चाहता है।

वहीं इसके साथ ही बुजुर्ग ने जांच अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कीउससे 40 हज़ार रुपये की रिश्वत भी मांग रहे हैं, जब उसने रिश्वत देने से इंकार कर दिया और शिकायत करने की बात कहीं तो जांच अधिकारी मोहित कुमार पर आरोप है कि उन्होंने शिकायतकर्ता को किसी भी झूठे मामले में जेल भेजने की धमकी दी है।

वहीं बुजुर्ग की शिकायत पर एसएसपी मुरादाबाद ने मामले में दर्ज मुकदमें कीजांच रिपोर्ट मंगाकर उसे पूरा न्याय दिलाने का भरोसा दिया है और वहीं दूसरी तरफ मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक अमित आनंद का कहना है कि वक्त रहते निजार खान को आत्मदाह करने से रोक लिया गया है और अब उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है और पीड़ित की जांच रिपोर्ट के आधार पर पूरी कार्रवाई की जाएगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.