Home मीडिया जगत बिहार विधानसभा चुनाव कवर करने पहुंची एबीपी की टीम पर हमला : पढ़े पूरी खबर

बिहार विधानसभा चुनाव कवर करने पहुंची एबीपी की टीम पर हमला : पढ़े पूरी खबर

8 second read
0
5
Attack on ABP team to cover Bihar assembly elections: read full news

बिहार के विधानसभा चुनाव नजदीक ही है और पहले चरण का मतदान होने में अब कुछ ही दिन बचे है। ऐसे में सभी चैनल चुनाव को कवर करने बिहार जा रहे है। इस बार एबीपी न्यूज़ की टीम भी बिहार चुनाव को कवर करने गई हुई है।

एबीपी न्यूज़  ने अपने शो ” कौन बनेगा मुख्यमंत्री ” के लिए अपनी टीम को बिहार भेजा है। खबरें आ रही है कि कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा उनकी टीम पर हमला किया गया है और उनकी गाड़ी को भी नुकसान हुआ है।

एबीपी न्यूज के मुताबिक, कार्यक्रम में बीजेपी, जेडीयू, आरजेडी समेत अन्य दलों के कार्यक्रताओं का जमावड़ा था, काफी गहमागहमी थी। इसी दौरान राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता अपने-अपने नेताओं के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। तभी कुछ लोगों ने हाथापाई करने की कोशिश की।

हमले से बचने के लिए जैसे-तैसे एंकर अखिलेश आनंद अपनी टीम के साथ गाड़ी की तरफ भागे। इसके बाद असमाजिक तत्वों ने गाड़ी पर पत्थड़ फेंके और हाथों से शीशा तोड़ने की कोशिश की।

पूरी घटना पर अखिलेश आनंद का कहना है कि एक निष्पक्ष पत्रकार होने के नाते सच्चाई से लोगों से रूबरू कराते रहेंगे। चाहे लोगों को बुरा ही क्यों न लगे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘आज बिहार के अरवल में कौन बनेगा मुख्यमंत्री कार्यक्रम के दौरान मुझ पर हमला हुआ।

बचने के लिए मैं कार के अंदर जाकर बैठ गया तो मेरा पीछा कर पत्थर बरसाये गए। गुंडे किस पार्टी के थे, मैं जानता हूं। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें। मैं सच बोलता रहूंगा,चाहे किसी को बुरा लगे या भला।

Load More In मीडिया जगत
Comments are closed.