1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Assembly Election 2022: UP समेत 5 राज्यों के चुनाव से पहले BJP ने कसी कमर, लिये गये ये अहम फैसले

Assembly Election 2022: UP समेत 5 राज्यों के चुनाव से पहले BJP ने कसी कमर, लिये गये ये अहम फैसले

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में लगातार झटका खाने के बाद, अब एक बार फिर बीजेपी ने 2022 में होने वाले चुनाव को लेकर कमर कस ली है। इसके  लिए बीजेपी महासचिवों की बैठक में कई अहम फैसले लिये गये है, जिससे बीजेपी को जीत हासिल हो। सूत्रों की मुताबिक इस बैठक में नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए गए हैं।

पार्टी के कामकाज की समीक्षा करने के निर्देश

बैठक में पार्टी के सभी मोर्चो को जल्द से जल्द सक्रिय करने के निर्देश भी दिए गए हैं। इसके अलावा उत्तर प्रदेश में क्रमवार, क्षेत्रीय, मंडल और जिला स्तर पर बैठकें करके तैयारियों को धार देने को कहा गया है। पार्टी महासचिवों ने विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठकें करके पार्टी के कामकाज की समीक्षा करने को भी कहा है।

वर्चुअल सभाओं को संबोधित करेंगे पीएम

कोरोना वायरस महामारी के मद्देनज़र केंद्र सरकार और राज्य सरकरों की तरफ से जनता के लिए किए गए कामों से भी लोगों को अवगत कराने को कहा गया है। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी बड़े स्तर पर चुनावी राज्यों में वर्चुअल सभाओं का आयोजन करने की तैयारी में है, जिनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे।

पिछले विधानसभा चुनावों से ले सबक

आपको बता दें कि बीजेपी की एक साथ प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा में वर्चुअल सभाओं का एक साथ प्रसारण करने की योजना है। सूत्रों ने बताया है कि पार्टी कोरोना काल में बड़ी रैलियां न कर पाने की स्थिति पर वर्चुअल सभाएं करेगी। बैठक में बंगाल समेत पिछले विधानसभा चुनावों के रिजल्ट से भी सबक लेने को कहा गया है। पुरानी गलतियों से सीखते हुए आगे की रणनीति पर काम करने के निर्देश दिए गए हैं।

बता दें कि अगले साल उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर में होने विधानसभा चुनाव होने है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads