Home मनोरंजन जंगल में शेरनी से सामना हुआ अर्जुन रामपाल का, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

जंगल में शेरनी से सामना हुआ अर्जुन रामपाल का, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

13 second read
0
10

नई दिल्ली: फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेता अर्जुन रामपाल मंगलवार को अपने परिवार के साथ मध्य प्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में ” मस्ती के साथ शानदार दिन” का आनंद लिया। अभिनेता ने, एक दिन बाद, सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा से कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun (@rampal72)

जिसमें वह अपनी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स, बेटे एरिक और बेटियों माहिका और मायरा के साथ पोज देते हुए देखे जा सकते हैं। छुट्टियों के एल्बम को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा: “सतपुड़ा टाइगर रिज़र्व में कल एक बिल्कुल मस्ती करने वाला और शानदार दिन। एक बाघिन, एक बाघ को घूरते हुए, तीन आलसियों को एक माँ और शावक और एक एकल को देखा। यह अन्य सुंदर जानवरों के बहुत सारे है।” #mptourism में भारत में सबसे पुराना और सबसे बड़ा वन अभयारण्य जानवरों के लिए अधिक सुरक्षित स्थान बनाने के लिए अभयारण्य के आसपास के 47 गांवों को स्थानांतरित करने का एक शानदार काम किया है। यहाँ पर जाना चाहिए। #mptourism #borafafarilodge #satpuratigerreserve।

काम के संदर्भ में, अर्जुन रामपाल आखिरी बार ज़ी 5 के कोर्टरूम-ड्रामा नेल पोलिश में दिखाई दिए थे, जिसमें मानव कौल भी थे। उन्होंने पलटन, दिल है तुम्हारा, असम्भव, डी-डे, चक्रव्यूह, इंकार, ओम शांति ओम, रॉक ऑन!, हाउसफुल, राज़नेती और रा.वन जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें उन्होंने शाह के साथ सह-अभिनय किया है! रुख खान। अभिनेता की अगली परियोजना धाकड़ है, जिसमें कंगना रनौत भी हैं।

गैब्रिएला एक दक्षिण अफ्रीकी मॉडल और अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2014 की हिंदी फिल्म सोनाली केबल और 2016 की तेलुगु फिल्म ओपिरी में अभिनय किया है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.