Home bollywood मीडिया जगत को लगा एक और बड़ा झटका, एंकर-एक्ट्रेस कनुप्रिया का निधन, कोरोना से थी संक्रमित

मीडिया जगत को लगा एक और बड़ा झटका, एंकर-एक्ट्रेस कनुप्रिया का निधन, कोरोना से थी संक्रमित

0 second read
0
44

नई दिल्ली : कोरोना महामारी से पूरा देश त्रस्त है, जिसे लेकर चारों चरफ हाहाकार मचा हुआ है। एक तरफ जहां देश ऑक्सीजन और दवाओं की समस्या से जूझ रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ लगातार शॉकिंग भरी खबरें आ रही है। आपको बता दें कि कल आजतक के मशहूर एंकर रोहित सरदाना को खोने के बाद मीडिया जगत को एक और बड़ा झटका देश की जानी-मानी अभिनेत्री और ब्रह्मकुमारी की टीवी एंकर कनुप्रिया के रूप में लगा है, जिनकी जान कोरोना ने ले ली।

कनुप्रिया के निधन की जानकारी बीके शिवानी ने सोशल मीडिया के जरिए दी। आपको बता दें कि कनुप्रिया ने दो दिनों पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर बताया था कि वो अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें दुआओं की जरूरत है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑक्सीजन लेवल कम होने और बढ़ते बुखार के कारण उनका निधन हो गया।

कनुप्रिया ने दूरदर्शन से बतौर एंकर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग, स्क्रिप्ट राइटिंग और थिएटर के क्षेत्र में भी काम किया। फिर वो सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो ‘अवेकनिंग विद ब्रह्म कुमारी’ में बतौर एंकर जुड़ी।

कनुप्रिया को लोग इतना पसंद करते थे कि जब वो शो को छोड़कर ‘कर्मभूमि’ शो के साथ जुड़ीं, तो ‘अवेकनिंग विद ब्रह्म कुमारी’ के दर्शकों की संख्या पर भी असर पड़ा था। आज कनुप्रिया ने दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन उनकी यादें हमेशा लोगों के जेहन में जिंदा रहेंगी।

Load More In bollywood
Comments are closed.