1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. लॉकडाउन में पति की कमाई नहीं होने से नाराज पत्नी ने अपने भाई संग कर दी पति की पिटाई, फटा सिर

लॉकडाउन में पति की कमाई नहीं होने से नाराज पत्नी ने अपने भाई संग कर दी पति की पिटाई, फटा सिर

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के कारण न जाने कितने लोग बेरोजगार हो गये और कितने लोग काल के गाल में समां गये। वहीं दूसरी तरफ बढ़ती महंगाई ने भी लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। उन्हें ये समझ नहीं आ रहा की वे अपना घर कैसे चलाये। बेरोजगारी और महंगाई के इसी बढ़ते रवैया के कारण कईयों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं कई लोगों अभी भी रोजगार की तलाश में दर-दर को भटक रहे है।

बिहार के छपरा में बेरोजगारी से ही जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। जहां लॉकडाउन में पति की कमाई नहीं होने से नाराज पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति की जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई से पति बुरी तरह घायल हो गया। किसी तरह इसके भांजे ने इसे सदर अस्पताल पहुंचाया जहां इसका इलाज किया गया।

पति का कहना है कि इन दिनों लॉकडाउन के कारण उसकी कमाई नहीं हो पा रही है। वो जूते-चप्पल की दुकान पर नौकरी करता था लेकिन अब नौकरी नहीं है। पत्नी बार-बार रुपयों की मांग कर रही है जिसको पूरा मैं नहीं कर पा रहा हूं। बस इतनी सी बात पर पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर बुरी तरह लाठी-डंडे से पीट डाला जिससे उसका सिर फट गया। जगह-जगह चोट भी लगी है। कपड़े खून से लाल हो गए।

चूंकि, यह मामला पूरी तरह घरेलू है तो पति ने अपने साले और पत्नी के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के ऐसे कई खबरें सामने आई है, जहां पति के बेरोजगार होने पर पत्नी ने खुद को अलग कर लिया तो कईयों ने बिगड़ती अर्थव्यवस्था के कारण परिवार समेत जहर खा लिया।

हालांकि सरकार ने बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई को रोकने के लिए कई कदम उठाये है। वहीं उन्होंने कई राहत पैकेज का भी ऐलान किया है। अब देखना यह है कि यह राहत पैकेज लोगों को कितना राहत पहुंचाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads