Home अलीगढ़ AMU कैम्पस को खोलने के लिए छात्रों का प्रोटेस्ट मार्च, ऑनलाइन क्लासों का विरोध

AMU कैम्पस को खोलने के लिए छात्रों का प्रोटेस्ट मार्च, ऑनलाइन क्लासों का विरोध

0 second read
0
8

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एकत्रित हुए छात्रों ने प्रोटेस्ट मार्च निकाला और जिसमें कैंपस को खोले जाने की मांग की है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने धमकी भरे लहज़े में कहा कि यूनिवर्सिटी प्रशासन को इस बात को समझ जाने में भी भलाई है क्योंकि अगर ऑफलाइन स्तर प्रारंभ नहीं किया गया तो उसके परिणाम बिल्कुल भी अच्छे नहीं होंगे।

प्रदर्शन कर रहे छात्र छात्राओं ने कहा कि हम स्टूडेंट्स के हॉस्टल नहीं खोले जा रहे हैं हम यूनिवर्सिटी प्रबंधन के पास जाते हैं तो हमें डीएसडब्लू के पास जाने के लिए कह दिया जाता है और हमें हॉस्टल खोलने के नाम पर इधर इधर जाओ उधर जाओ बोलकर घुमा रखा है जिससे परेशानी हो रही है और नहीं हॉस्टल खोलने की कोई डेट दी जा रही है।

प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है की हम बहुत गरीब घर से हैं…लोगों के घरों में लाल किले को बेचकर पैसे आ जाते हैं लेकिन हमारे साथ ऐसा हैं, प्रदर्शनकारी छात्रों का कहना है की जल्द से जल्द यूनिवर्सिटी को ऑफलाइन खोला जाना चाहिए,वरना इसके परिणाम बिल्कुल भी अच्छे नहीं होने वाले हैं।

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर ने इस पूरे मामले में कहा है की छात्र छात्राओं की मांग है की उनकी जो क्लास ऑनलाइन चल रही हैं उसको अब ऑफलाइन कराया जाना चाहिए।दूसरी लड़कियों ने कहा कि उन्हें हॉस्टल में रहने की इजाज़त दी जानी चाहिए।हम भारत सरकार द्वारा दिये जा रहे दिशा निर्देशों को फॉलो कर रहे हैं।यही वजह है कि हमारी यूनिवर्सिटी में कोविड को लेकर कभी कोई परेशानी नहीं रही है।

Load More In अलीगढ़
Comments are closed.