Home मनोरंजन अमिताभ और अक्षय कुमार को नाना पटोले ने दी धमकी, बंद कराएंगे शूटिंग

अमिताभ और अक्षय कुमार को नाना पटोले ने दी धमकी, बंद कराएंगे शूटिंग

14 second read
0
15

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नेता नाना पटोले के नाम से हर कोई वाकिफ है और अब उन्होंने एक विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार को धमकी दे दी है जिसके बाद दोनों अभिनेताओं के फैन नाराज होकर कांग्रेस नेता का विरोध कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को सरेआम धमकी दे डाली है, जिसमें उन्होंने कल रात भी एक ट्वीट कर दोनों से सवाल पूछा था, वहीं कुछ देर पहले भी उन्होंने ट्वीट कर दोनों बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है. दोनों एक्टर्स की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए नाना पटोले ने तीखे बोल बोले हैं।

बतादें की कांग्रेस नेता नाना पटोले नें ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यूपीए काल के दौरान, जब ईंधन की कीमत 70 रुपये थी तो सबने सवाल खड़े किए अब अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार  कहा हैं?

आज पेट्रोल की कीमत 100 रुपये है. ऐसा होने के बाद भी वे चुप क्यों हैं? आम लोगों को लूटने वाली मोदी सरकार के खिलाफ चुप रहने वाली इन हस्तियों की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने दी जाएगी.’

बतादें की नाना पटोले का लगातार विवादों में रहते हैं और वहीं इससे पहले किए गए एक ट्वीट में उन्होंने कहा,’ यूपीए सरकार एक लोकतांत्रिक सरकार थी. इसलिए वे इसकी आलोचना कर सकते थे. सभी की तरह अभिनेताओं को भी प्रति लीटर पेट्रोल 70 रुपये में मिलता था. अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के साथ ही और भी हस्तियों ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ ट्वीट करके तब नाराजगी व्यक्त की थी।अक्षय कुमार की तो इस साल उनकी 7-8 फिल्में रिलीज के लाइन अप हैं. वहीं अमिताभ बच्चन भी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन दोनों ने ही कई फिल्मों की शूटिंग पूरी भी कर ली है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.