Home टेक एयरटेल के साथ मिलकर अमेज़न प्राइम ने पेश किया 89 रुपये का सब्सक्रिप्शन

एयरटेल के साथ मिलकर अमेज़न प्राइम ने पेश किया 89 रुपये का सब्सक्रिप्शन

2 second read
0
4

अमेज़न ने केवल मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए भारत में एक अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण सदस्यता योजना शुरू की है। भारत दुनिया का पहला ऐसा देश बन गया है जिसने ग्राहकों को एक मोबाइल-प्राइम वीडियो योजना पेश की है।

यूजर्स के लिए मोबाइल प्लान लाने के लिए अमेज़न ने एयरटेल के साथ साझेदारी की है। यह योजना भारत में 89 रुपये से शुरू होती है। मोबाइल प्लान को इतनी सस्ती कीमत पर पेश करके, अमेज़न ने नेटफ्लिक्स के मोबाइल प्लान के साथ हॉर्न को बंद कर दिया है जो कि Rs.199 में उपलब्ध है।

मात्र 89 रुपये में, एयरटेल उपयोगकर्ता अमेज़न प्राइम स्ट्रीमिंग सेवा पर सभी फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं का उपयोग कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स को 30 दिन का ट्रायल दे रहा है, जो एक बार खत्म होने के बाद यूजर्स विभिन्न प्लान से चुन सकते हैं। 89 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, उपयोगकर्ताओं को कुल 6GB डेटा भी मिलेगा। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।

अमेजन प्राइम वीडियो वर्ल्डवाइड के उपाध्यक्ष, जे मरीन ने नई योजना के बारे में बात करते हुए कहा: “भारत बहुत ही उच्च सगाई दर के साथ दुनिया में हमारे सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्रों में से एक है।

इस प्रतिक्रिया से उत्साहित होकर, हम अपनी पेशकश को दोगुना करना चाहते हैं। भारतीय ग्राहकों का एक बड़ा आधार मनोरंजन सामग्री देखता है।

देश में उच्च मोबाइल ब्रॉडबैंड प्रवेश को देखते हुए, मोबाइल फोन सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले स्ट्रीमिंग उपकरणों में से एक बन गया है। प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण के लॉन्च के साथ हम मनोरंजन के लिए तत्पर हैं। हमारे विशिष्ट और मूल सामग्री के साथ हर भारतीय। ”

Load More In टेक
Comments are closed.