Home खेल भारतीय टीम के पांचों खिलाड़ियों को किया गया आइसोलेट

भारतीय टीम के पांचों खिलाड़ियों को किया गया आइसोलेट

2 second read
0
3

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। भारतीय टीम चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबर है। भारतीय टीम के पांच खिलाड़ियों ने बायो-बबल के नियम तोड़े हैं जिसको लेकर एक नया मुद्दा खड़ा हो गया है।

भारतीय टीम के पांच खिलाड़ी बायो बबल के नियम तोड़ने के कारण बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। बायो-बबल का नियम तोड़ने के कारण भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा समेत कुल पांच खिलाड़ियों को टीम से अलग कर दिया गया है।

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत बायो बबल के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए गए है। मेलबर्न में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा, रिषभ पंत, शुभमन गिल, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ एक होटल में खाना खाने पहुंचे थे। इस होटल में एक फैन ने इन खिलाड़ियों का बिल पे कर दिया। ये करते देख रिषभ पंत ने उन्हें गले लगा लिया था। जिसके बाद से इस मामले ने टूल पकड़ लिया है।

बीसीसीआई इस मामले की जांच करेगी। बीसीसीआई उस वीडियो की जांच करेगी जिसमें पांचों क्रिकेटर मेलबर्न में एक बीबीक्यू रेस्टोरेंट के सिक्रेट किचन में दिखाई दे रहे हैं जबकि इजाजत सिर्फ बाहर बैठकर खाने की है। खिलाड़ियों को बाहर जाने की इजाजत है, लेकिन वह रेस्टोरेंट के बाहर ही रह सकते हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.