Home मनोरंजन अली गोनी बिग बॉस के घर से हुए बेघर? बिग बॉस के घर में मिड वीक इविक्शन, पढ़ें

अली गोनी बिग बॉस के घर से हुए बेघर? बिग बॉस के घर में मिड वीक इविक्शन, पढ़ें

1 min read
0
7

‘बिग बॉस 14’ अपने फिनाले वीक में हैं और पल ऐसे ट्विस्ट सामने आ रहे हैं, जो दर्शकों के साथ-साथ घरवालों के भी होश उड़ा रहे हैं। खबर है कि अली गोनी बिग बॉस के घर में हुए मिड वीक इविक्शन में बाहर हो गए हैं।

दरअसल ‘बिग बॉस 14’ की लाइव फीड में अली कहीं भी नज़र नहीं आ रहे हैं। जबकि उनके अलावा जैस्मिन भसीन से लेकर अभिनव और रुबीना तक बाकी सभी कंटेस्टेंट्स घर में ही मौजूद दिखे। वहीं ‘बिग बॉस’ से जुड़ी जानकारी देने वाले ‘द खबरी’ के मुताबिक, अली गोनी सच में घर से बेघर हो चुके हैं।

वही, रुबीना ने जैसे ही इस सीक्रेट को दुनिया के सामने रखा, हर कोई हैरान रह गया। इस बीच बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी रुबीना के इस सीक्रेट पर प्रतिक्रिया दी है। जिससे पता चलता है, देवोलीना, रूबीना और अभिनव शुक्ला की फैन हो गई हैं। रूबीना और अभिनव की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है।

देवोलेना ने रुबीना और अभिनव की तारीफ करते हुए लिखा, “आप अपने बयान से जज किये जाते हैं। नेशनल टीवी पर इसे स्वीकार करने के लिए हिम्मत चाहिए। मैं आप दोनों से बेहद प्यार करती हूं रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला। मजबूत बन रहें #BB14।

डायंड्रा आगे कहती हैं- ‘मेरा दिल घर में मौजूद सभी सदस्यों के लिए रो रहा है। गुड स्पीड और….. कुछ नहीं बदलेगा। दया बहुत समय तक नहीं चली। वही पुराना… लड़ो, लड़ो।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘कोई किसी की तुलना किसी और से कैसे कर सकता है। यह टास्क बहुत ही संवेदनशील था. सभी हाउसमेट्स के लिएबुरा महसूस कर रही हूं।’

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.