Home मनोरंजन गोवा में ऐसा क्या हुआ कि पानी में छलांग लगाने को मजबूर हुई अलाया, तस्वीर देख उड़ जायेंगे होश

गोवा में ऐसा क्या हुआ कि पानी में छलांग लगाने को मजबूर हुई अलाया, तस्वीर देख उड़ जायेंगे होश

11 second read
0
6

नई दिल्ली: अक्सर अपने हॉट एण्ड बोल्ड फोटोज से सुर्खियों में रहने वाली अलाया एक बार फिर सुर्खियों में है, लेकिन इस बार वो सुर्खियों में हॉट या बोल्ड फोटोज से नहीं बल्कि पानी में छलांग लगाने वाली तस्वीर से है, जिसे लेकर फैंस ये सोचने को मजबूर हो गये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि अलाया को पानी में छलांग लगाने को मजबूर होना पड़ा, क्या किसी ने उनका दिल तोड़ दिया या वे डिप्रेशन की शिकार है।

आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है, दरअसल अलाया को पानी में स्विमिंग और डाइविंग शॉट करने में काफी मजा आता है, जिसे लेकर वे तरह-तरह की कोशिशें भी करती रहती है। अपने इसी शॉक को पूरा करने के लिए अलाया फर्नीचरवाला गोवा गई, जहां उन्होंने क्लीफहाउस में बनें स्विमिंग पुल में डाइविंग शॉट करने के लिए कई प्रयास किये। इस दौरान वो चोटिल भी हुई और फाईनली वो कामयाब हुई।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

अपने इसी तस्वीर को शेयर करते हुए अलाया ने लिखा कि उन्हें यह शूट पाने के लिए काफी स्क्रैप्स का सामना करना पड़ा। लेकिन वो अपने इस शॉट से बहुत खुश है।

वही अलाया एक वीडियो में डांस का तड़का लगाती नजर आ रही है। फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है। इस वीडियों में उनका अंदाज कहर ढा रहा है

अलाया फर्निचरवाला पूजा बेदी और उनके पूर्व पति फरहान फर्निचरवाला की बेटी हैं, जो गोवा में रहती हैं। अपनी मां से मिलने के लिए अलाया अक्सर मुंबई से गोवा ट्रिप करती है। अलया ने पिछले साल जवानी जानेमन से बॉलीवुड में पदार्पण किया था, जिसमें उन्होंने सैफ अली खान और तब्बू के साथ सह-अभिनय किया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.