Home bollywood इस फिल्म को पाने के लिए ऐश्वर्या राय को करना पड़ा था गंदा काम, मचा था खूब बवाल…

इस फिल्म को पाने के लिए ऐश्वर्या राय को करना पड़ा था गंदा काम, मचा था खूब बवाल…

1 second read
0
3,638
इस फिल्म को पाने के लिए ऐश्वर्या राय को करना पड़ा था गंदा काम, मचा था खूब बवाल...

मुंबई: बॉलिवुड जगत में अगर कंट्रोवर्सी ना हो तो ये तो फीकी-फीकी सी मानी जाती है। जी हां इस इंडस्ट्री में ये खबरें सुनना आम बात है कि बॉलीवुड में काम पाने के लिए एक्ट्रेस को मेकर्स के साथ कॉम्प्रोमाइज करना पड़ता है। इसको कई बार सेलेब्स कंट्रोवर्सी में घिरे रहते है। इसी को लेकर आज हम आपको बॉलिवुड जगत की एक ऐसी कंट्रोवर्सी को बारे में बताएंगे जिसके बारे में शायद ही अपने पहले कभी सुना होगा।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका को भगाने आया युवक मां को भी ले भागा, फिर बीच रास्ते में…

दरअसल, फिल्म डॉयरेक्टर्स का नाम अभिनेत्रियों के साथ जुड़ना एक आम बात है। और आए-दिन डॉयरेक्टर्स किसी ना किसी वजह से विवादों में आते रहते है। लेकिन जब कभी भी विवादित डॉयरेक्टर्स की बात आती है तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सुभाष घई का सामने आता है। जी हां फेमस डॉयरेक्टर सुभाष घई कई अभिनेत्रियों के साथ विवादों के घेरों में घिरे दिखाई दिए है। सुभाष घई का अभिनेत्रियों के साथ कंट्रोवर्सियों का पुराना नाता रहा है। लेकिन इन कंट्रोवर्सियों में सबसे ज्यादा चर्चित विवाद मिस वर्ल्ड रह चुकी एश्वर्या रॉय के साथ उस वक्त रहा जब वह फिल्म ताल के लिए कास्ट की गई थी।

यह भी पढ़ें: घर से हीरोइन बनने निकली थी ज्योति, बन गई लाश

खबरें ऐसी फैली कि फिल्म के लिए ऐश्वर्या  राय सुभाष घई के साथ सोई तक थी। और इस बात का खुलासा एक्टर शक्ति कपूर ने एक स्टिंग ऑपरेशन के जरिए किया था। बता दें कि शक्ति कपूर ने कहा था कि साल 1999 में सुभाष घई ने ऐश्वर्या को अपनी फिल्म ताल में कास्ट करने के लिए सेक्सुअल फेवर की मांग की थी। इसी कारण ऐश्वर्या की इस फिल्म में एंट्री हुई थी।

दरअसल, बात ऐसी थी कि ताल फिल्म के लिए डॉयरेक्टर सुभाष घई ने पहले मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और महिमा चौधरी को कास्ट करने की बात कही थी। लेकिन फिर कुछ समय बाद उन्होंने इसमें अनिल कपूर के साथ अक्षय खन्ना और मनीषा कोईराला को कास्ट करने की बात कहीं थी। लेकिन इन सभी के बावजूद जब अचानक से फिल्म ऐश्वर्या राय ने एंट्री ली तो  सभी को हैरानी हो गयी। और तभी से सुभाष घई के साथ एश्वर्या का नाम जुड़ना लगा। बताते चलें कि ताल ही वो मूवी  है जो ऐश्वर्या रॉय के करियर का टर्निंग पॉइंट भी साबित हुई थी और इसी फिल्म के बलबूते ऐश को इंडस्ट्री में एक पहचान मिली थी।

Load More In bollywood
Comments are closed.