Home देश प्रेमिका को भगाने आया युवक मां को भी ले भागा, फिर बीच रास्ते में…

प्रेमिका को भगाने आया युवक मां को भी ले भागा, फिर बीच रास्ते में…

3 second read
0
1,488

नई दिल्ली : अभी तक आपने प्रेम संबंधित ऐसे कई मामले पढ़े और सुने होंगे जिसमें प्रेमी युवक कभी प्रेमिका की मां से शादी कर लेता हैं, तो कभी प्रेमिका के मां के साथ ही संबंध बना बैठता है। एक ऐसी ही खबर झारखंड की राजधानी रांची की है, जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को भगाने के साथ ही उसकी मां को भी ले भागा और बीच रास्ते में ही उतार दिया। पढ़े पूरा मामला…

यह भी पढ़ें: 3 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट मे डाल दिया सरिया…

पूरा मामला झारखंड की राजधानी रांची की है, जहां एक युवक अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड को घर से भगाकर ले जाने आया था। जिसमें वो कामयाब भी होता की ऐन वक्त पर उसकी मां गई और इस घटना का विरोध करने लगी। जिसे देखकर प्रेमी ने ड्राइवर की मदद से उसकी मां को भी उठा लिया। हालांकि कुछ दूर जाने के बाद उसने प्रेमीका की मां को बीच रास्ते में ही छोड़ दिया।

इस बाबत जब पुलिस को सूचना दी गई तो, पुलिस ने प्रेमी जोड़े को रास्ते में ही धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि लड़का बिहार (Bihar) के नालंदा जिले के कतरी सराय थाना क्षेत्र का रहने वाला है और पूरी प्‍लानिंग के साथ लड़की को भगाकर ले जाने के लिए आया था। वह भाड़े की कार से अपनी प्रेमिका को लेने के लिए झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के तुपुदाना थाना क्षेत्र के घुटिया गांव पहुंचा था।

परिजनों ने उठाया पर्दा

परिजनों के मुताबिक, नाबालिग गर्लफ्रेंड को कार में बैठाकर आरोपी निकलने ही वाला था कि लड़की की मां आ गई और बेटी को भगाकर ले जाने का विरोध किया। इसके बाद आरोपी चंदन ने कार ड्राइवर की मदद से प्रेमिका की मां को भी जबरन कार में बैठा लिया और दोनों को लेकर निकल गया।

लड़की की मां ने बताया क्यों छोड़ा बीच रास्ते में

लड़की की मां के अनुसार आरोपी उन्हें और उनकी नाबालिग बेटी को गाड़ी में बिठाकर बालसरिंग रिंग रोड (Balasiring Ring Road) की ओर भागा। इसके बाद बालसरिंग पहुंचने के बाद उसने प्रेमिका की मां को कार से उतार दिया और आगे निकल गया।

आपको बता दें कि पुलसि ने लड़के को कार समेत हिरासत में ले लिया है। बता दें कि लड़की के परिजनों के बयान पर आरोपी चंदन और कार ड्राइवर रंजन कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Load More In देश
Comments are closed.