1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. ‘अहलान मोदी (हैलो मोदी)’: लोकसभा चुनाव से पहले, पीएम मोदी का अबू धाबी में हिंदू मंदिर का उद्घाटन

‘अहलान मोदी (हैलो मोदी)’: लोकसभा चुनाव से पहले, पीएम मोदी का अबू धाबी में हिंदू मंदिर का उद्घाटन

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले, पीएम मोदी बीएपीएस हिंदू मंदिर का उद्घाटन करने और अबू धाबी में 'अहलान मोदी (हैलो मोदी)' कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए संयुक्त अरब अमीरात का दौरा करने जा रहे हैं।

By Rekha 
Updated Date

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले, पीएम मोदी बीएपीएस हिंदू मंदिर का उद्घाटन करने और अबू धाबी में ‘अहलान मोदी (हैलो मोदी)’ कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए संयुक्त अरब अमीरात का दौरा करने जा रहे हैं।

पीएम मोदी की यूएई यात्रा में 14 फरवरी को अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर का उद्घाटन शामिल होना तय है, जिसके बाद अबू धाबी के शेख जायद स्पोर्ट्स स्टेडियम में “अहलान मोदी (हैलो मोदी))” नामक एक कार्यक्रम में भारतीय प्रवासियों को संबोधित किया जाएगा। ” यह आयोजन, जिसे विदेशों में भारतीय प्रधान मंत्री के लिए सबसे बड़ा सामुदायिक स्वागत माना जा रहा है, का उद्देश्य संयुक्त अरब अमीरात में लगभग 3.5 मिलियन की बड़ी संख्या में भारतीय प्रवासियों से जुड़ना है।

पीएम मोदी के कूटनीतिक प्रयासों में सऊदी अरब, बहरीन, ओमान, जॉर्डन, फिलिस्तीन और कतर जैसे अन्य प्रमुख खाड़ी देशों की यात्राएं भी शामिल हैं। ये गतिविधियां इस्लामिक दुनिया के साथ संबंधों को बढ़ावा देने पर भारत के कूटनीतिक फोकस और क्षेत्र में भारतीय प्रवासियों के महत्व को प्रधानमंत्री की मान्यता को रेखांकित करती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...