Home टेक WhatsApp की नई पॉलिसी के बाद सिर्फ़ 72 घण्टे में 25 मिलियन नये लोग टेलीग्राम पे जुड़े

WhatsApp की नई पॉलिसी के बाद सिर्फ़ 72 घण्टे में 25 मिलियन नये लोग टेलीग्राम पे जुड़े

0 second read
0
3

जब से व्हाट्सएप की नई गोपनीयता नीति रडार के तहत आई है। कंपनी ने 500 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को पीछे छोड़ दिया है। टेलीग्राम के सीईओ पावेल ड्यूरोव ने अपने चैनल में कहा कि पिछले 72 घंटों में 25 मिलियन नए उपयोगकर्ता टेलीग्राम में शामिल हुए। व्हाट्सएप की नई गोपनीयता नीति के आसपास उपयोगकर्ताओं ने सिग्नल और टेलीग्राम की ओर पलायन कर दिया है।

“जनवरी के पहले सप्ताह में, टेलीग्राम ने 500 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं को पीछे छोड़ दिया। इसके बाद यह बढ़ता रहा: अकेले पिछले 72 घंटों में 25 मिलियन नए उपयोगकर्ता टेलीग्राम में शामिल हुए।

ये नए उपयोगकर्ता दुनिया भर में एशिया से 38%, यूरोप से 27%, लैटिन अमेरिका से 21% और मेना से 8% से आए थे। पिछले साल की तुलना में यह एक महत्वपूर्ण वृद्धि है जब हर दिन 1.5M नए उपयोगकर्ताओं ने हस्ताक्षर किए। उपयोगकर्ता की गोपनीयता की रक्षा के हमारे 7 साल के इतिहास में, हमने पहले डाउनलोड डाउनलोड किए हैं। लेकिन यह समय अलग है, “ड्यूरोव ने अपने टेलीग्राम चैनल पर साझा किया।

व्हाट्सएप ने अपनी गोपनीयता नीति को अपडेट करने के बाद टेलीग्राम के उपयोगकर्ताओं में उछाल देखा। नई नीतियों का क्या अर्थ है, इस पर थोड़ी स्पष्टता के साथ, दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं ने व्हाट्सएप के साथ कॉर्ड्स काट दिए और अन्य मैसेजिंग ऐपों की ओर पलायन कर दिया जो व्हाट्सएप की तुलना में अधिक सुरक्षित दिखाई दिए।

Load More In टेक
Comments are closed.