1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. साड़ी कांड के बाद लखीमपुर से अब एक विधायक का विडियो हुआ वायरल, सपा ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के पति को जान से मारने की दी धमकी

साड़ी कांड के बाद लखीमपुर से अब एक विधायक का विडियो हुआ वायरल, सपा ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के पति को जान से मारने की दी धमकी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखीमपुरखीरी: यूपी में ब्लाक प्रमुख चुनाव के नामांकन प्रक्रिया से ही सूबे की कानून व्यवस्था लचर दिखाई दे रही है। नामांकन के दिन गुरुवार को प्रदेश के लगभग 16 जिलों से हिंसा का मामला सामने आया था। इन मामलों में लखीमपुरखीरी में एक महिला से अभद्रता का भी मामला सामने आया था। जिससे सरकार पर भी सवाल उठाये गये हैं। अभी मामला ठंडा हुआ भी नहीं था कि एक और मामला लखीमपुरखीरी से ही सामने आ गया है। इस बार भारतीय जनतका पार्टी के एक विधायक द्वारा बदसलूकी का मामला सामने आया है।

आपको बता दें कि लखमीपुर खीरी जिले में निघासन विधानसभा क्षेत्र से BJP के एक विधायक द्वारा बदसलूकी का मामला सामने आया है। विधायक ने समाजवादी पार्टी से महिला ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के पति को जिंदा जमीन में गाड़ देने की धमकी दी। जिसके बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

भारतीय जनता पार्टी विधायक शशांक वर्मा ने निघासन ब्लॉक प्रमुख सपा प्रत्याशी गुरमीत कौर के पति अमनदीप सिंह को जिंदा जमीन में गाड़ देने की धमकी दी। जो वीडियो वायरल किया गया है, उसमें साफ नजर आ रहा है कि वे सपा प्रत्याशी के पति से कह रहे हैं कि तुम भाई न होते तो तुम्हें यहीं जमीन में गाड़ देते।

विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लखनऊ जोन की IG लक्ष्मी सिंह ने मामले पर संज्ञान लिया। उन्होंने वीडियो देखने के बाद कहा है कि इस दिशा में विधि संगत कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वायरल वीडियो के अनुसार सपा प्रत्याशी हरप्रीत कौर के पति अमनदीप की इनोवा गाड़ी के पास खड़े होकर बीजेपी विधायक खुलेआम धमकी दे रहे हैं। मामला पुलिस संज्ञान में होने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे सपा नेताओं ने नाराजगी जाताई है।

इससे पहले नामांकन के दौरान यहां से एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसे देखकर हर कोई दंग हो गया है।  गुरुवार को नामांकन के दौरान एक महिला प्रस्तावक की साड़ी खींचने का प्रयास किया गया था। पसगंवा ब्लॉक की सपा प्रत्याशी ने रितु सिंह ने आरोप लगाया था कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी की और कपड़े फाड़ दिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads